29 APRMONDAY2024 2:13:36 PM
Nari

नहीं रहे एक्टर Ayushman Khurrana के पिता, हार्ट अटैक के कारण चंडीगढ़ में हुआ निधन

  • Edited By palak,
  • Updated: 19 May, 2023 05:04 PM
नहीं रहे एक्टर Ayushman Khurrana के पिता, हार्ट अटैक के कारण चंडीगढ़ में हुआ निधन

बॉलीवुड जगत से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है। 'ड्रीमगर्ल' से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है। एक्टर के पिता कुछ समय से खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे। वहीं जानकारी की मानें तो उनके पिता का इलाज मोहाली के एक निजी अस्पताल में चल रहा था परंतु लाख कोशिशों के बाद उनका आज निधन हो गया है। 

अपारशक्ति की ओर से आया पिता के निधन पर बयान 

आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना की ओर से उनके स्पोक पर्सन ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने बताया कि - हमें यह बताते हुए बहुत ही दुख हो रहा है कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता ज्योतिषी पी खुराना का आज सुबह 10.30 बजे एक लंबी बीमारी के कारण निधन हो गया है। इस निजी हानी के दौरान आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए हम आप लोगों के आभारी हैं। 

PunjabKesari

आज होगा उनका अंतिम संस्कार 

रिपोर्ट्स की मानें तो आज शाम 5.30 बजे के करीब चंडीगढ़ के मनीमाजरा श्मशान घाट में एक्टर के पिता का अंतिम संस्कार किया जाएगा। आपको बता दें कि आयुष्मान और उनके भाई अपारशक्ति खुराना दोनों ही अपने पापा के काफी क्लोज थे। दोनों अक्सर अपने पापा को लेकर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते थे। कोरोना के समय साल 2020 में एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने पापा की बर्थडे के मौके पर उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें दुनिया का बेस्ट पापा बताया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

'ड्रीम गर्ल 2' में दिखेंगे आयुष्मान 

वहीं अगर बात आयुष्मान के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आए थे। इसके अलावा आयुष्मान कुछ समय पहले जयदीप अहलावत की फिल्म एन एक्शन हीरो में दिखे थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

Related News