04 JULMONDAY2022 9:06:15 AM
Nari

पहली Anniversary के 5 दिन बाद पापा बने एक्टर अंकित गेरा, पिछले साल की थी गुपचुप शादी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jun, 2022 04:04 PM
पहली Anniversary के 5 दिन बाद पापा बने एक्टर अंकित गेरा, पिछले साल की थी गुपचुप शादी

बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट 'छोटी सरदारनी' फेम अंकित गेरा के घर खुशियां आई हैं। उनकी पत्नी राशि पुरी ने एक प्यारे से बेटे काे जन्म दिया है। अंकिता और राशि ने 5 दिन पहले ही अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी। पापा बनने के बाद एक्टर ने फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर की है। उनके बेटे का जन्म 10 जून को हुआ है।

PunjabKesari
टीवी सीरियल 'सपने सुहाने लड़कपन के' फेम ने पिछले साल 5 जून को  नाइजीरिया में रहने वाली भारतीय मूल की राश‍ि पुरी के साथ  सीक्रेट वेडिंग की थी। अब बेटा होने के बाद उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-  जब तक आप इसका अनुभव नहीं करते तब तक आप खुशी के लेवल की कल्पना नहीं कर सकते। जब आप अपने बच्चे को पहली बार गोद में लेते हैं तो सारी चिंताएं दूर हो जाती हैं। 

PunjabKesari

एक्टर ने आगे लिखा-  मुझे खुशी है कि मेरा बच्चा मुझे बिना मास्क के देख सका। बेशक, कोविड ​​​​-19 मामलों में वृद्धि हुई है, इसलिए हमने पहले से ही सभी सावधानियां बरती और अभी भी सेफ्टी का पूरा ध्यान रख रहे है। इसके साथ ही लेवर रूम का जिक्र करते हुए कहा-  राशि को डिलीवरी के दौरान काफी दर्द से गुजरना पड़ा, जो करीब 16 घंटे तक चला। उस पल मैं इतना ज्यादा असहाय महसूस कर रहा था कि लेवर रूम से बाहर निकलकर मैं रोने लगा था। लेकिन बेटे के आने के बाद सारा दर्द भूल गए। 

PunjabKesari
अंकित और राश‍ि की शादी एक बेहद निजी और सादे समारोह में हुई है। शादी में सिर्फ 10 मेहमान शामिल हुए थे। अंकित गेरा ने माही वे, मन की आवाज प्रतिज्ञा, सपने सुहाने लड़कपन के, ये है आशिकी, संतोषी मां, अग्निफेरा, छोटी सरदारनी में काम किया है।  वे बिग बॉस 9 का भी हिस्सा रह चुके हैं। अंकित का नाम एक्ट्रेस सारा खान के 
साथ जुड‍़ चुका है। 

Related News