17 MAYFRIDAY2024 2:57:47 AM
Nari

Aamna Sharif की ब्यूटी सीक्रेट है किचन में रखी ये एक चीज, आप भी कर सकती हैं ट्राई

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Jul, 2023 10:43 AM
Aamna Sharif की ब्यूटी सीक्रेट है किचन में रखी ये एक चीज, आप भी कर सकती हैं ट्राई

टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ अपने फैशन और लाजवाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वहीं उनकी स्किन भी बेहद ग्लोइंग है। उन्हें ज्यादा मेकअप करने की जरूरत नहीं पड़ती है। 16 जुलाई को एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं तो चलिए इस मौके पर आपको बताते हैं एक्ट्रेस का ब्यूटी सीक्रेट...


नो मेकअप

एक्ट्रेस मेकअप हमेशा काम के वक्त ही करती हैं। घर पर वो बिना मेकअप के ही रहना पसंद करती हैं। उनका मानना है कि ज्यादा मेकअप स्किन खराब कर देता है।

PunjabKesari

हल्दी का मास्क


आमना अपनी स्किन का ध्यान रखने के लिए घरेलू नुस्खों का भी इस्तेमाल करती हैं। चेहरे पर ग्लो के लिए आमना हल्दी के फेसपैक का इस्तेमाल करती हैं।

PunjabKesari

पानी

पानी स्किन के लिए बहुत फायदेमंद होता हैं। स्किन पर ग्लो बनाएं रखने के लिए काफी सारा पानी पीना चाहिए। जवां स्किन के लिए सारा  पानी पीती हैं। आमना पानी के साथ-साथ नारियल पानी भी पीती हैं।

योग

आमना अपनी स्किन के साथ-साथ अपनी बॉडी का भी बहुत ध्यान रखती हैं। अपने फिटनेस को बनाएं रखने के लिए एक्ट्रेस योग करती हैं।

PunjabKesari

नींद

आमना शूटिंग में बिजी होने के बाद भी 8 घंटे की नींद जरूर लेती हैं। नींद ना लेने से चेहरे का ग्लो कम हो जाता हैष साथ ही आंखों में आने वाले काले घेरे देखने को मिलते हैं। इसलिए 8  की भरपूर नींद बहुत जरूरी है।

हेल्दी डाइट

आमना अपनी त्वचा की देखभाल करने के लिए डाइट में हेल्दी चीजें डालें। खाने में हरी सब्जियां को सेवन करती हैं। ग्लोइंग स्किन का राज हेल्दी डाइट है।

PunjabKesari

Related News