01 MAYWEDNESDAY2024 9:20:02 AM
Nari

मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर भारी भीड़, पुलिस का लाठीचार्ज

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 14 Apr, 2020 06:57 PM
मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर भारी भीड़, पुलिस का लाठीचार्ज

कोरोनावायरस के लॉकडाउन के बीच देश के लिए एक बेहद बुरी खबर है दिल्ली में भीड़ का हाहाकार मचने के बाद अब मुंबई के बांद्रा में लोगों की भीड़ जमा हो गई।
बांद्रा स्टेशन पर सैकडों मजदूर जमा हुए और उन्होंने जम कर प्रर्दशन किया। प्रर्दशन का कारण है कि मजदूर अपने राज्य वापिस जाना चाहते है, मजदूरों की शिकायत है कि उनके पास कुछ खाने पीने के लिए नही है और ऐसे में वे वापिस गांव जाना चाहते है। इसमें ज्यादातर यूपी और बिहार के प्रवासी मजदूर हैं।

PunjabKesari

मजदूरों की उमड़ी इस भीड़ को पुलिस प्रशासन ने लगातार समझाया लेकिन भीड़ भारी संख्या में होने के कारण और कोरोना वायरस की स्थिति होने के कारण पुलिस प्रशासन इसे अनदेखा नही कर सका और भीड़ के न मानने पर पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा।

PunjabKesari

बता दें कि बांद्रा को पहले ही कोरोना का होटसपोट घोषित कर दिया गया है और आज मोदी जी ने राष्ट्र को संबोधिन कर  लॉकडाउन भी बढ़ा दिया है ऐसे में ये लोग सरेआम लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ा रहे है। देखा जाए तो ऐसे कैसे कोरोना का कहर देश में खत्म होगा।

PunjabKesari

पुलिस व सरकार पर भी कई सवाल उठते है आखिर जब इतनी बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हुए तो पुलिस प्रशासन तब क्या कर रहा था। इस भीड़ के नतीजे बेहद खराब होने वाले है।

Related News