27 APRSATURDAY2024 3:01:28 AM
Fashion

Ripped ही नहीं, जींस के 7 डिफरेंट स्टाइल करें ट्राई

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 14 Nov, 2018 03:35 PM
Ripped ही नहीं, जींस के 7 डिफरेंट स्टाइल करें ट्राई

जींस का ट्रेंड हमेशा एवरग्रीन हैं। खास बात यह है कि जींस सर्दी-गर्मी, दोनों ही मौसम में पहनी जा सकती है। यह पहनने में जितनी कंफर्टेबल होती है, उतनी ही स्टाइलिश व कूल लुक भी देती है। 

 

बस फर्क इतना है कि लड़कों के मुकाबले, लड़कियों की जींस में ज्यादा वैरायिटीज देखने को मिलती है। लड़कियां जींस को शर्ट, टी-शर्ट, टॉप, कुर्ता आदि के साथ डिफरैंट तरीके से कैरी भी कर सकती हैं। आपको बता दें कि सर्दियों में जींस की डिमांड बढ़ जाती है क्योंकि यह ठंड से बचाने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देती है। इस सर्दियों जींस में अपना स्टाइल स्टेटमेंट बरकरार रखना चाहती है तो आज हम आपको 10 स्टाइल की जींस दिखाएंगे जो गर्ल्स के वॉर्डरोब में जरूर होनी चाहिए। 

 

- रिप्ड जींस
बॉलीवुड, हॉलीवुड की हिरोइनों के लेकर आम लड़कियों में इस जींस का काफी क्रेज है। इसे फटी जींस भी कहते हैं। यह फंकी लुक देती है जिसे आप फॉर्मल या पार्टी वियर, दोनों लुक के लिए पहन सकती हैं। 

PunjabKesari

- हाई वेस्ट जींस
यह जींस लो वेस्ट से ज्यादा कंफर्टेबल होती हैं। इसके साथ आप क्रॉप टॉप या फिर उसके साथ लॉन्ग डस्टर जैकेट भी ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

- बेल-बॉटम जींस
70 के दशक का यह फैशन एक बार फिर ट्रेंड बन चुका है। बेल बॉटम यानी फ्लेयर्ड जींस हिप्स और थाइस से फिटेड होती हैं लेकिन घुटनों से पैरों तक काफी लूज होती है। लंबी और कर्वी लड़कियों पर यह जींस खूब सूट करती है लेकिन छोटी हाइट व कर्वी फिगर वाली लड़कियां इसे इग्नोर करें तो बेहतर है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

- ब्वॉयफ्रेंड जींस
कूल लुक के लिए ब्वॉयफ्रेंड जींस आपके लिए बेस्ट हैं। यह काफी लूज और कंफर्टेबल होती हैं। रिप्ड ब्वॉयफ्रेंड जींस और भी स्टाइलिश लुक देती है। यह जींस कर्वी या एप्पल शेप बॉडी पर खूब सूट करती हैं। 

PunjabKesari

-  स्किनी जींस (Skinny Jeans)
यह जींस बिल्कुल फिटिड होती है जो बिल्कुल लेगिंग की तरह लगती है। इसमें आप अपनी सेक्सी व टोन्ड लेग्ड फ्लॉन्ट कर सकती है। यह हाई, लो या मिड वेस्ट कट में आसानी से मिल जाती हैं। आवरग्लास बॉडी शेप वाली लड़कियां इसमें बिल्कुल स्लीम लगती है।

PunjabKesari

- सिगरेट जींस (Cigarette Jeans)
यह जींस बिल्कुल स्किनी जींस की तरह होती है। सिगरेट स्टाइल ट्राउजर, सिगरेट कट जींस काफी स्टाइलिश लुक देती हैं लेकिन बड़ी जांघों वाली गर्ल्स इसे अवॉइड करें तो काफी अच्छा होगा। 

PunjabKesari

 

- स्किनी क्रॉप जींस 
इसे एंक्लेट जींस भी कहा जाता है क्योंकि यह टखनों से थोड़ी ऊंची होती है जिसमें लड़कियां खुद को कंफर्टेबल के साथ-साथ फंकी लुक भी दे सकती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

- वाइड लेग्ड जींस
इसे आप डेनिम या फिर किसी और फैब्रिक में ट्राई कर सकती हैं जो इन दिनों बॉलीवुड दीवाज की पहली पसंद बनी हुई हैं। इसके साथ आप क्रॉप टॉप या शर्ट भी पहन सकती है यह जींस हर बॉडी टाइप पर सूट करेगी। 

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News