29 APRMONDAY2024 8:55:30 AM
Nari

21 की उम्र में हर लड़की के वार्डरोब में जरूर होनी चाहिए ये 10 Fashion Items

  • Updated: 02 May, 2018 02:00 PM
21 की उम्र में हर लड़की के वार्डरोब में जरूर होनी चाहिए ये 10 Fashion Items

सुबह उठते ही लड़कियों का सबसे पहला सवाल होता है कि 'आज मैं क्या पहन के जाऊं, कपड़े ही नहीं है मेरे पास', खासकर यंग लड़कियों का। अलमारी कपड़ों से भरी होने पर भी हर सुबह लड़कियों का यही सवाल होता है। ऐसे में आज हम आपको कुछ फैशन आइटम्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे हर लड़की के वार्डरोब में होने चाहिए। ये बेसिक आइटम्स आपको बिना एक्स्ट्रा टाइम के स्टाइलिश लुक देंगी। तो चलिए जानते हैं कुछ ऐसी चीजों के बारे में जोकि 21 की उम्र में हर लड़की के वार्डरोब में होनी चाहिए।
 

1. डेनिम जैकेट
आपके वार्डरोब में एक अच्छा-सा डेनिम जैकेट जरुर होना चाहिए। इसे आप जींस के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं। इस आप गर्मियों में भी आराम से जींस के साथ कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

2. सनग्लॉसेस
गर्मियों में फैशनेबल दिखने के लिए एक फैबुलस सनग्लॉसेस को भी अपनी वार्डरोब आइटम्स में जरूर शामिल करें।

PunjabKesari

3. व्हाइट शर्ट
ज्यादातर लड़कियों के पास एक न एक व्हाइट कलर की शर्ट तो होती है। व्हाइट शर्ट पहन कर आप ऑफिस-कॉलेज में फॉर्मल और स्टाइलिश लुक में फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

PunjabKesari

4. जॉब इंटरव्यू के लिए आउटफिट्स
21 की उम्र के बाद हर लड़की जॉब ढूढ़ने की तैयारी करती हैं। ऐसे में आप अपने वार्डरोब में एक स्टाइलिश जॉब इंटरव्यू आउटफिट्स जरूर शामिल करें। इससे इंटरव्यू के समय आपका इम्प्रैशन अच्छा पड़ेगा।

PunjabKesari

5. ब्लैक जींस
आजकल तो हर लड़की जींस पहनना पसंद करती है। ऐसे में आपके पास ब्लैक जींस जरूर होनी चाहिए। इसे आप किसी भी टॉप के साथ आराम से पहन सकती हैं और इससे आपको स्मार्ट और स्टाइलिश लुक मिलता है।

PunjabKesari

6. ब्लैक बूट्स
आपके पास अच्छी क्वालिटी के ब्लैड बूट्स भी जरूर होने चाहिए क्योंकिब्लैक कलर के बूट्स हर तरह के आउटफिट्स के साथ जंचते हैं। इसलिए इसे अपने फैशन आइटम्स में जरूर शामिल करें।

PunjabKesari

7. हैंडबैग
घर से बाहर निकलते समय हर लड़की पास हैंडबैग जरूर होता है, जिसमें वह अपनी जरूरत का सामान रखती है। मेकअप के सामान से लेकर मोबाइल तक को लड़कियां अपने हैंडबैग में ही रखती है।

PunjabKesari

8. पार्टी ड्रैस
आपके वार्डरोब में एक अच्छी फिटिंग वाली पार्टी ड्रैस भी जरूर होनी चाहिए। इसलिए एक अच्छी कट और फिटिंग वाली पार्टी ड्रैस जरूर लें, जिसे आप जरूरत पड़ने पर पहन सकें।

PunjabKesari

9. कैप
सर्दियों में ही नहीं बल्कि गर्मियों में भी आपके पास एक स्टाइलिश कैप जरूर होनी चाहिए। इससे आप ऑफिस और कॉलेज में स्टाइलिश दिख सकती हैं। इसलिए एक फैशनेबल कैप जरूर खरीद लें।

PunjabKesari

10. टिफनी ज्वैलरी
टीनएज लड़कियां ज्यादा हैवी ज्वैलरी पहनना पसंद नहीं करती। ऐसे में आप अपनी फैशन आइटम्स में टिफनी यानि हल्की और स्टाइलिश ज्वैलरी को शामिल करें।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News