27 APRSATURDAY2024 4:13:17 AM
Life Style

शादीशुदा मर्दों से ही क्यों की इन 8 हीरोइनों ने शादी?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 15 Dec, 2019 03:20 PM
शादीशुदा मर्दों से ही क्यों की इन 8 हीरोइनों ने शादी?

हमारे देश में कुंवारी लड़कियों और कुंवारे लड़कों की शादी का रिवाज है, लेकिन अक्सर देखा जाता है कि कई लड़कियां शादीशुदा मर्दों के चक्कर में जल्दी फंस जाती हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि शादीशुदा मर्दों में ऐसा क्या हैं जो कुंवारे लड़कों में नहीं? तो बता दें कि शादीशुदा मर्द दूसरे लड़कों की तुलना में काफी मैच्योर, फिनांशियल स्ट्रांग व अनुभवी होते हैं। यहां तक कि उनको लड़कियों को इम्प्रेस करना और उनकी केयर करना बखूबी आता है और भला लड़कियां को चाहिए क्या होता है। शायद यहीं वजह है कि बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने भी लाइफपार्टनर के रूप में शादीशुदा इंसान ही चुना।

जी हां, गुजरे जमाने से लेकर नए दौर तक, कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने समाज की परंपरा से अलग हटकर शादीशुदा को अपना जीवनसाथी बनाकर एक ट्रेंड सेट किया है। चलिए जानते हैं उन एक्ट्रेसेज के नाम जिनका कुंवारे को छोड़ शादीशुदा पर आया दिल।

PunjabKesari

शुरूआत हमारी बेबो यानी करीना कपूर खान से करते हैं जिनका दिल भी शादीशुदा व दो बच्चों के पिता सैफ खली खान के लिए धड़का। सैफ को पाने के लिए करीना ने भी कुछ कम मुश्कत नहीं की क्योंकि वो सैफ को काफी चाहती थी।

बिपाशा बसु

वहीं बिपाशा बसु ने भी शादीशुदा एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई जिनकी एक नहीं बल्कि दो-दो एक्स बीवियां, टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम और जेनिफर विगेंट हैं। बिपाशा और करण की शादी को कई साल बित चुके हैं लेकिन दोनों की बॉन्डिंग आज भी काफी स्ट्रांग है।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन यानी शिल्पा शेट्टी के अफेयर भले ही कई मशहूर स्टार्स के साथ रहे लेकिन उन्होंने शादी का मन शादीशुदा व एक बच्चे के पिता राज कुंद्रा से करने का बनाया। आज राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की जोड़ी बॉलीवुड के हिट कपल्स में से एक मानी जाती है।

PunjabKesari

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की लव स्टोरी किसी फिल्मी प्रेम कहानी से कम नहीं हैं। भले ही हेमा, धर्मेंद्र से 13 साल छोटी हो लेकिन उन्होंने लाइफपार्टनर के रूप में उन्हें ही चुना। वहीं हेमा से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने भी अपना धर्म और नाम तक बदल लिया।

PunjabKesari

विद्या बालन

एक्ट्रेस विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने तीन शादियां की हैं लेकिन उनकी पहली दो शादियां तो सफल नहीं रह पाई लेकिन 2012 में उन्होंने विद्या बालन से शादी करने का फैसला किया और आज भी यह रिश्ता कायम है। 

PunjabKesari

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी का दिल भी शादीशुदा आदित्य चोपड़ा पर आया। खबरों की मानें तो आदित्य ने रानी को फिल्मों में देखा था और उन्हें उनसे प्यार हो गया, वहीं रानी को भी आदित्य से बेहतर अपने लिए कोई नहीं लगा और उन्होंने शादी कर ली।

PunjabKesari

जूही चावला

जूही चावला की शादी बहुत ही गुपचुप तरीके से हुई थी। ग्लैमर की दुनिया से ताल्लुक रखने वाली जूही ने  6 साल बड़े बिजनेसमैन जय मेहता से शादी रचाईं जिनके साथ उनका रिश्ता आज भी कायम है। 

PunjabKesari

शबाना आजमी

शबाना आजमी, जावेद अख्तर की दूसरी पत्नी हैं। जावेद की पहली पत्नी का नाम हनी ईरानी था लेकिन उनसे शादी के कुछ दिनों बाद जावेद का दिल कैफी आजमी की बेटी शबाना आजमी पर आ गया और शबाना भी जावेद को पसंद करने लगी और उन्हीं से शादी कर ली। 

PunjabKesari

Related News