26 APRFRIDAY2024 8:00:47 PM
Life Style

हाथों से मुंह छिपाती दिखी अमृता सिंह, सारा ने शेयर की वीडियो

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Oct, 2019 09:32 AM
हाथों से मुंह छिपाती दिखी अमृता सिंह, सारा ने शेयर की वीडियो

एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है। भले ही सारा ने अभी तक दो फिल्में की हो लेकिन अपनी एक्टिंग से वह हर किसी के दिल में छाई हुई है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ सारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती है। इन दिनों सारा अपनी एक वीडियो को लेकर लाइमलाइट में है।

 

सारा ने खिया किया वीडियो

सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें उनकी मम्मी अमृता सिंह मुंह छिपाती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा, 'जब मैं और मम्मी खाने के लिए बाहर गईं, हमें डाइट की कोई परवाह नहीं थी । इस तरह खाना कोई आसान काम नहीं है । फूड कंपटीटर्स को भी पसीने आ जाएगा।' इस तरह सारा अपनी मां का मजाक बना रही हैं।

PunjabKesari

मुंह छिपाती दिखी मां अमृता

दरअसल, सारा मां अमृता के साथ एक रेस्त्रां में लंच करने पहुंचीं। वीडियो में अमृता के सामने बहुत बड़ा डोसा रखा हुआ है। सारा ने खुद ये वीडियो बनाया है। वीडियो में सारा अपनी मां से कहती हैं कि मम्मी आज आपको हुआ क्या है जो इस तरह खा रही हैं। जबकि अमृता सिंह ने मुंह छिपा रखा है। सारा के इस वीडियो को अब तक काफी लोग देख चुके है।

मैगजीन फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में है सारा

इससे पहले सारा अपने मैगजीन फोटोशूट को लेकर चर्चा में थी। इंटरव्यू के दौरान सारा ने अपनी कई पर्सनल बातें शेयर की। इंटरव्यू में सारा के बारे में बात करते हुए अमृता सिंह ने कहा- सारा बहुत ही अनुशासन में रहनी वाली बच्ची है। वह सभी की बहुत इज्जत कहती है। वह अपने काम, दिमाग और शरीर को लेकर अनुशासित रहती है। मैं उसके खुद को बैलेंस रखने के रोज के प्रयासों को देखती हूं। सिर्फ अमृता ही नहीं इब्राहिम ने भी बहन सारा के साथ रिश्ते के बारे में बात की। कहा- मेरा और सारा का रिश्ता बहुत ही अच्छा है। हम दोनों एक-दूसरे को समझते हैं और कम लड़ाई करते हैं।

PunjabKesari

भाई इब्राहिम के बारे में कही ये बात

आगे इब्राहिम ने कहा कि अगर लड़ाई करते हैं तो वह फालतू की बातों पर होती है। हम दोनों एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं।' अमृता ने इब्राहिम के बारे में कहा, 'इब्राहिम हमारे घर में एक पुराने लोगों की तरह है। जो हमेशा शांत और जेंटल है। वह हर मुश्किल को एक मुस्कुराहट के साथ पार कर जाता है। लेकिन मुझे सारा और इब्राहिम दोनों से एक परेशानी हैं। ये दोनों बहुत लापरवाह हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि सारा की Fan following बहुत ज्यादा है। उनके फ्रेंडली बिहेवियर को लोग काफी पसंद करते है। वह अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होती है और अपने फैन्स से भी अच्छे से मिलती है। सारा की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो उन्होंने हाल में ही फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग खत्म की है जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News