29 APRMONDAY2024 9:17:30 PM
Nari

डॉक्यूमेंट्री ‘बॉर्न हंग्री’ की निर्माता बनीं प्रियंका चोपड़ा, नए प्रोजेक्ट के लिए  इस डायरेक्टर से मिलाया हाथ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Apr, 2024 05:36 PM
डॉक्यूमेंट्री ‘बॉर्न हंग्री’ की निर्माता बनीं प्रियंका चोपड़ा, नए प्रोजेक्ट के लिए  इस डायरेक्टर से मिलाया हाथ

प्रियंका चोपड़ा को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। मिस वर्ल्ड 2000 प्रतियोगिता की विजेता चोपड़ा भारत की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली और सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक है। अब वह प्रोड्यूसर बनने जा रही है। एक्ट्रेस ने अपने नए विदेशी प्रोजेक्ट के लिए फिल्ममेकर बैरी एवरिच से हाथ मिलाया है। देसी गर्ल ने बताया कि  वह और उनकी निर्माण कंपनी 'पर्पल पेबल पिक्चर्स' बैरी एवरिच के वृत्तचित्र ‘बॉर्न हंग्री' का निर्माण करेंगी।'' 

PunjabKesari
हॉलीवुड समाचार मुहैया करने वाली वेबसाइट ‘डेडलाइन' के अनुसार प्रियंका चोपड़ा जोनस और ‘पर्पल पेबल पिक्चर्स' के टीवी एवं फिल्म प्रमुख मैरी रोह्लिच साथ में 'बॉर्न हंग्री' का निर्माण करेंगे। 'बॉर्न हंग्री' एक भारतीय लड़के की कहानी है जिसे उसका परिवार त्याग देता है और वह बाद में सेलिब्रिटी शेफ सैश सिम्पसन बन जाता है। 

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कहा कि वह सिम्पसन की यात्रा से बेहद प्रभावित थीं और सिम्पसन की कहानी को स्क्रीन पर लाना कोई आसान काम नहीं था। उन्होंने इंस्टाग्राप में एक पोस्ट शेयर कर लिखा- “ऐसी कहानियों और फिल्म निर्माताओं के साथ तालमेल बिठाना, जो एक अद्वितीय दृष्टिकोण के साथ दर्शकों को प्रभावित करने की क्षमता रखते हैं, हम हमेशा @purplepebblepictures पर तलाश करते हैं। @barryavrich22 की नई फीचर डॉक्यूमेंट्री, बॉर्न हंग्री बिल्कुल वैसी ही है।”

PunjabKesari

फिल्म का प्रीमियर 2024 पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ और 26 अप्रैल को टोरंटो में हॉट डॉक्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा। बता दें कि प्रियंका अपने अब तक के करियर में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और पांच फिल्मफेयर पुरस्कार हासिल कर चुकी है।  2016 में, भारत सरकार ने उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया, और टाइम ने उन्हें दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक का नाम दिया था। 
 

Related News