27 APRSATURDAY2024 9:20:26 PM
Life Style

New Trend: खुद और बेटी को एेसे करें ड्रैंसअप की देखते रह जाएंगे लोग

  • Updated: 24 Feb, 2017 12:28 PM
New Trend: खुद और बेटी को एेसे करें ड्रैंसअप की देखते रह जाएंगे लोग

लाइफस्टाइलः मां और बेटी का रिश्ता बहुत ही प्यारा होता है। बेटी को मां की छवि कहा जाता है। बचपन से ही हर बेटी का सपना होता है कि वह अपनी मां जैसे बने। उसे देखते ही रिश्तेदार या दोस्त कहें कि तुम बिल्कुल अपनी मां जैसी है। 

बेटी अपनी मां की आदतों को तो फॉलो करती ही हैं साथ में उसके ड्रैसिंग स्टाइल को भी कॉपी करती है। अगर आजकल की जनरेशन की बात करें तो वह काफी अलग है। लड़का हो या लड़की वह बचपन से ही अपने बड़ों को कॉपी करना शुरू कर देते है। अगर आप उनके सामने सैल्फी लेते अलग-अलग फेस बनाते है तो वो भी आपको देखकर एेेसा करने की कोशिश करते है। खासकर की लड़कियां। लड़कियों को अपनी मम्मी की तरह मेकअप करना और ड्रैंस पहनना बहुत पंसद होता हैं। आजकल मैंचिग ड्रैंस का काफी ट्रैंड चल रहा है। कभी बार मां और बेटी को सेम ड्रैंस पहने देखा गया। किसी शादी फंक्शन हो या फिर पार्टी महिलाएं अपने ड्रैस जैसी सेम ड्रैस अपनी बेटी को पहनाती हैं जो देखने में भी बहुत खूबसूरत लगती है। कई मांए तो स्पैशल इस तरह ड्रैसअप होकर तस्वीरों खिंचवाती हैं।

आज हम आपको एेेसी ही कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसमें मां और बेटी ने मैंचिग आऊटफिट पहने हुई है। इन तस्वीरों को देखकर आपके फेस पर एक क्यूट सी स्माइल आ जाएंगे। तस्वीरों में मां और बेटी की क्यूट सी कैमिस्ट्री देखने को मिलती है। आप इन तस्वीरों से आइडिया भी ले सकते है और इसी तरह अपनी बेटी से मैंचिग आऊटफिट पहन सकती है। तो आइए चलिए देखे ये तस्वीरें।

Related News