26 APRFRIDAY2024 6:12:53 PM
Life Style

बहरीन प्रिंस की महबूबा थी जैकलीन, फिर हुए बॉलीवुड में कई अफेयर, जानिए जैकलीन की पर्सनल लाइफ की पूरी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 11 Aug, 2019 05:14 PM
बहरीन प्रिंस की महबूबा थी जैकलीन, फिर हुए बॉलीवुड में कई अफेयर, जानिए जैकलीन की पर्सनल लाइफ की पूरी

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस का जन्म  11 अगस्त 1985 को श्रीलंका में हुआ।  उनके पिता श्रीलंकन हैं तो वहीं मां मलेशियन। जैकलीन ने सिडनी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की है। 14 साल की उम्र से ही जैकलीन ने टीवी शो होस्ट करने शुरू कर दिए थे। 

 

फिल्मों में आने से पहले करती थी टीवी रिपोर्टर का काम

मिस यूनिवर्स श्रीलंका रह चुकीं जैकलीन फिल्मों में आने से पहले टीवी रिपोर्टर का काम करती थीं।

PunjabKesari

नौकरी के दौरान ही मिलने लगे मॉडलिंग के ऑफर

टीवी रिपोर्टर की नौकरी के दौरान ही जैकलीन को मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे। साल 2009 में उन्होंने फिल्म अलादीन से बॉलीवुड में कदम रखा। एक इंटरव्यू में जैकलीन ने बताया था कि उनके मन में एक्ट्रेस बनने का ख्याल कैसे आया। उन्होंने कहा कि मैं सात साल की थी और मैं एक दिन हॉलीवुड फिल्म गॉन विद द विंड देख रही थी और वो फिल्म देखकर मुझे एहसास हुआ था कि मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं. मैं विवियन ली बनना चाहती थी। जैकलीन 'मर्डर 2', 'हाउसफुल 2', 'रेस 2', 'किक' और 'फ्लाइंग जट' जैसी फिल्में में नजर आईं। जैकलीन रियलिटी शो  'झलक दिखला जा सीजन 9' को भी जज कर चुकी है। 

PunjabKesari

प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा के साथ रहा अफेयर

पर्सनल लाइफ की बात करें तो जैकलीन का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा। करियर के शुरूआती दिनों में जैकलीन अरब देश बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा को डेट करती थी। दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी लेकिन जैसे ही जैकलीन ने बॉलीवुड में कदम रखा उनका रिश्ता टूट गया। रिश्ता टूटने की वजह बॉलीवुड फिल्म मेकर साजिद खान को माना जाता है। 

 

15 साल बड़े साजिद खान को किया डेट 

जैकलीन खुद से 15 साल बड़े साजिद को डेट कर रही थी। दरअसल, जैकलीन एक बड़ी हीरोइन बनना चाहती ऐसे में साजिद ने करियर सांवारने में उनका साथ दिया। इसी कारण जैकलीन को हाउसफुल-1 और हाउसफुल-2 में ब्रेक मिला। खबरे तो यह भी सुनने को मिल रही थी कि जैकलीन और साजिद दोनों शादी करने वाले है। शादी तक बात पहुंच पाती उससे पहले ही जैकलीन ने साजिद से ब्रेकअप कर लिया जिसकी वजह साजिद का व्यवहार था। 

PunjabKesari

कहा जाता है कि साजिद खुद जैकलीन के लिए कपड़े चूज करते थे। साहिद के व्यवहार से तंग आकर जैकलीन ने ब्रेकअप कर लिया। इसके अलावा जैकलीन का नाम सलमान और सिद्धार्थ से भी जुड़ चुका है। फिल्मों के अलावा जैकलीन सोशल वर्क भी खूब करती हैं।


 

Related News