18 MAYSATURDAY2024 12:15:48 PM
Nari

अब मुकेश खन्ना ने भी जीनत अमान पर किया पर्सनल अटैक, बोले- 'वो तो पहले दिन से ही...'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Apr, 2024 07:44 PM
अब मुकेश खन्ना ने भी जीनत अमान पर किया पर्सनल अटैक, बोले- 'वो तो पहले दिन से ही...'

गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान इन दिनों चारों तरफ से घिरती नजर आ रही हैं। प्यार के मुद्दे पर खुलकर बात करने वाली एक्ट्रेस को क्या मालूम था कि लिव इन रिलेशनशिप को लेकर दी गई एक छोटी सी राय उनको इतनी बड़ी मुसीबत में डाल देगी। मुमताज और सायरा बानो  के बाद अब  मुकेश  खन्ना ने भी जीनत को निशाने पर ले लिया है। 

PunjabKesari
जीनत अमान ने कुछ दिन पहले एक पोस्ट शेयर कर कहा-  जोड़ों के लिए शादी से पहले एक साथ ‘लिव-इन' में रहना चाहिए ताकि उन्हें पता चल सके कि क्या वे वास्तव में एक-दूसरे के अनुकूल हैं। अभिनेत्री के अनुसार, उनके बेटों जहान और अजान को भी उन्होंने यही सलाह दी है।  उन्होंने कहा था कि जोड़े को यह पता लगाना चाहिए कि क्या वे उत्पन्न होने वाली “लाखों छोटे-मोटी चुनौतियों” के बीच रिश्ते संभालने में सक्षम होंगे।

PunjabKesari
अब उनकी इन बातों पर मुकेश खन्ना ने नाराजगी जताई है। उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा-  "हमारी संस्कृति और इतिहास में लिव इन रिलेशनशिप जैसी बात को कभी मान्यता नहीं दी गई है। यह तो पश्चिमी सभ्यता से आया है। " उन्होंने आगे कहा- "इस बारे में जीनत जो बातें कर रही हैं, उन्होंने तो पहले दिन से पश्चिमी सभ्यता के अनुसार ही जिंदगी जी है। ऐसे में उनके लिए ये बातें नई नहीं हैं, लेकिन भारतीय संस्कृति में यह स्वीकार्य नहीं है।"

PunjabKesari

एक्टर आगे कहते हैं- "आप जरा सोचिए अगर लड़का-लड़की शादी से पहले एक-दूसरे के साथ पति-पत्नी की तरह लिव इन में रहने लगें और उनकी बात न बने तो सोचिए दोनों पर क्या गुजरेगी। जो लोग ऐसी बातें बोल रहे हैं, उन्हें सोच समझकर बोलना चाहिए।" इससे पहले मुमताज ने भी  जीनत को ऐसी बात ना करने की सलाह दी थी। 

PunjabKesari
मुमताज का कहना है कि -  "जीनत जो सलाह दे रही हैं, उसमें उन्हें सावधान रहना चाहिए. वह अचानक ही सोशल मीडिया पर इतनी बड़ी लोकप्रियता में आ गई हैं और मैं एक कूल आंटी की तरह दिखने को लेकर उनके उत्साह को समझ सकती हूं. लेकिन, हमारे नैतिक मूल्यों के विपरीत सलाह देना आपके फॉलोअर्स को बढ़ाने का समाधान नहीं है  "। सायरो बानो ने भी जीनत की इस सलाह को गलत ठहराया था। 
 

Related News