23 JULTUESDAY2019 6:42:40 PM
Life Style

रेखा, हेमा से कम नहीं हैं ऋतिक रोशन की मां पिंकी, 64 साल की उम्र में भी हैं फिटनेस फ्रीक

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 Jun, 2019 11:44 AM
रेखा, हेमा से कम नहीं हैं ऋतिक रोशन की मां पिंकी, 64 साल की उम्र में भी हैं फिटनेस फ्रीक

एक्टर ऋतिक रोशन की फिटनेस का तो हर कोई फैंन है। ऋतिक की तरह फिट बॉडी पाने के लिए लड़के कड़ी मेहनत करते है। आपको बता दें कि अपनी फैमिली में सिर्फ ऋतिक ही नहीं बल्कि उनकी मां पिंकी रोशन भी फिटनेस फ्रीक है। जीहां ऋतिक की मां पिंकी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं जिसका Proof हैं उनका इंस्टाग्राम अकाउंट। 

PunjabKesari

64 की उम्र में भी करती हैं कई वर्कआउट

पिंकी रोशन का इंस्टाग्राम अकाउंट फिटनेस वीडियो और तस्वीरों से भरा पड़ा है। 64 की उम्र में भी पिंकी रोशन कई वर्कआउट करती हैं। वह इस उम्र में भी एक दिन भी वर्कआउट मिस नहीं करती। उनके वर्कआउट शेड्यूल में वेट ट्रेनिंग, किक बॉक्सिंग, योगा शामिल हैं। ऋतिक भी अपनी मां के फिटनेस रूटीन से काफी इम्प्रेस है। 

ऋतिक भी अपनी मां के फिटनेस रूटीन से हैं काफी इम्प्रेस

एक इंटरव्यू में उन्होंने मॉम पिंकी के बारे में कहा था-मैं उनसे बहुत प्रभावित हूं। मेरी मां महिला शक्ति का जीता जागता उदाहरण हैं।मैं उनमें एक बच्ची भी देखता हूं और सशक्त महिला भी जो कि अपने अनुभवों से हर दिन आगे बढ़ती जा रही हैं। वह हमेशा दूसरों को प्रेरित करती हैं।

 

बॉलीवुड सेलेब्स खूब कर रहे तारीफ

पिंकी रोशन की इन विडियोज को देख लोग हैरान हैं और उनकी फिटनेस की खूब तारीफें कर रहे हैं। कई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पिंकी रोशन की फिटनेस की तारीफ कर चुके हैं। फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, This is sooo inspiring pinkiroshan aunty you are kiling it। पिंकी रोशन उन महिलाओं के लिए inspiration हैं जो सोचती हैं कि इस उम्र में वर्कआउट नहीं किया जा सकता।

Related News

From The Web

ad