18 JUNTUESDAY2019 8:26:33 PM
Life Style

गुस्सा नाक पर रखती हैं ये 6 औरतें, पति जरा जाए संभल

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 22 May, 2019 01:26 PM
गुस्सा नाक पर रखती हैं ये 6 औरतें, पति जरा जाए संभल

पति के लिए सबसे मुश्किल काम होता है पत्नी का गुस्सा हैंडल करना। जब पत्नी को किसी बात पर गुस्सा आता है तो पति को कोई नहीं बचा सकता है। वैसे तो दुनिया की हर पत्नी पति पर गुस्सा करना अपना हक समझती हैं लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे नाम वाली लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी नाक पर ही गुस्सा रहता है। इन नाम वाली महिलाओं को हर छोटी-छोटी बात पर बुरा मानने और गुस्सा करने की आदत होती है।

अगर आपकी पत्नी का नाम भी इन अक्षरों से शुरू होता है तो जरा सावधान रहे। वहीं अगर इन नाम वाली लड़कियों से शादी करने की सोच रहे हैं तो एक बार अपने फैसले पर जरूर विचार करें।


A नाम वाली लड़कियां

वैसे तो A  नाम की लड़कियां अपने पति पर जान छिड़कती हैं लेकिन जब इन्हें गुस्सा आता है तो पति को कोई नहीं बचा सकता। हालांकि यह दिल की साफ और पार्टनर के प्रति पूरी तरह ईमानदार होती है लेकिन गलत बात इन्हें बर्दाश्त नहीं। ऐसे में बेहतर होगा कि आप इनके सामने कोई गलत बात ना करें।

PunjabKesari

H नाम की लड़कियां

H नाम की लड़कियां हमेशा दूसरों के साथ घुल-मिलकर रहती हैं। इनको घर और परिवार में सबका ख्याल रहता है लेकिन इनमें सबकी बड़ी कमी हैं गुस्सा। यह अपने गुस्से को काबू भी नहीं कर पाती हैं जिसकी वजह से कभी-कभार इनको पार्टनर खोने के साथ-साथ किसी अन्य नुकसान का सामना भी करना पड़ता हैं। 

K नाम वाली लड़कियां

गुस्सा तो इस नाम वाली लड़कियों की सबसे बड़ी कमजोरी है। अगर इन्हें गुस्सा आ जाए तो समझ लें कि पति की खैर नहीं। वैसे तो यह दिल की साफ होती है लेकिन गुस्से के चलते यह अपने रिश्ते खराब कर लेती हैं।

P नाम वाली लड़कियां

इस नाम वाली लडकियां या तो खूब बोलती है या फिर एक दम शांत रहती है। भले ही गुस्सा इनकी नाक पर रहता है लेकिन उसके चलते यह किसी को नुकसान नहीं पहुंचाती। इन नाम की लड़कियां अपने पति पर गुस्सा निकालने की बजाए खुद पर उतारती हैं। कई बार अपने गुस्से के चलते यह खुद को नुकसान भी पहुंचा लेती हैं।

PunjabKesari

R नाम वाली लड़कियां

दिमाग के साथ-साथ R नाम की लड़कियों का गुस्सा भी काफी स्ट्रांग होता है। जितनी बखूबी से यह अपना प्यार जाहिर करती हैं उससे भी खराब इनका गुस्सा है। अगर इन्हें एक बार गुस्सा आए तो उसे शांत करना किसी से बस में नहीं होता।

S नाम वाली लड़कियां

S नाम की लड़कियां नेक सूरत की होती है लेकिन इनका गुस्सा हमेशा सातवें आसमान पर रहता है। धोखा इन्हें बिल्कुल बर्दाशत नहीं है। हालांकि अगर सामने वाला अपनी गलती मान ले तो यह जल्दी शांत भी हो जाती है। हम तो यही सलाह देंगे कि अगर आपकी पत्नी को गुस्सा आए तो गलती ना होने पर भी उसे मान लेने में ही आपकी भलाई है।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad