29 APRMONDAY2024 1:28:04 AM
Nari

पार्टनर एक-दूसरे में ढूंढ़ते हैं ये हेल्थ क्वालिटी (Pix)

  • Updated: 16 Nov, 2016 02:24 PM
पार्टनर एक-दूसरे में ढूंढ़ते हैं ये हेल्थ क्वालिटी (Pix)

हर किसी लड़की का सपना होता है कि उसका पार्टनर सबसे हेल्दी और फिट हो। ऐसे में वह ऐसे पार्टनर का चुनाव करती है, जो शारीरिक रूप से फिट और खुश हो। ऐसे में पुरूषों को चाहिए कि वह अपनी हेल्थ का पुरा-पुरा ध्यान रखें। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बातें बताएंगे, जो हर महिला अपने पार्टनर में चाहती है। साथ ही इसके लिए हम आपको हेल्थ सिक्रेट्स बताएंगे। 

 

1. टमी  फ्लैट 

महिला ऐसा पार्टनर चाहती है जो एकदम फिट हो। इसकी टमी बाहर न निकली हो। अगर आप अपने फैट को कम करना चाहते है तो ऐसे में पैरों पर 5 मिनट तक नींबू रगड़े और बाद में गुनगुने पानी में नींबू का रस डालकर पैरों को डुबों ले। 

2. खर्राटे 

कुछ मर्दो को रात को सेते समय खर्राटे लेने की आदात होती है, जो लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं होती। ऐसे में रात को सोने से पहले गुनगुने पानी का सेवन करें या भाप लें। 

3. हाइजीन 

महिलाओं को ऐसे पुरूष पसंद होते है, जो अपने शरीर की अच्छे से साफ-सफाई रखते है। अगर आफ भी अपनी पार्टनर को खुश रखना चाहते है तो नीम की पत्तियों को उबाल कर पानी छान ले और उस पानी से नहा लें। इससे शरीर में से पसीने की बदबू दूर होगी। 

4. सफेद दांत 

महिलाओं को ऐसे पुरूष अच्छे लगते है, जिनकी मुस्कान अच्छी हो और हंसते हुए उनके दांत मोतियों की तरह चमकते हो। ऐसे में संतरे और तुलसी के पत्तों को सुखाकर पेस्ट बना लें। ब्रश करने के बाद इससे दांतों की मसाज करें। 

5. हेल्दी हेयर 

हेल्दी और स्टाइलिश हेयर कट वाले लड़को को हर लड़की पसंद करती है। ऐसे में प्याज का रस निकाल लें और इसे अपने बालों के स्कैल्स पर लगाएं। अब एक घंटे बाद बालों को धो लें। 

6. स्टेमिना 

हर महिला चाहती है कि वह जिस पार्टनर के साथ रहे उसका स्टेमिना अच्छा हो। सात ही वह हर काम फुर्ती से करें। ऐसे में रात को 6-7 चम्मच दाल को कच्चे दूध में भिगोकर रखे और सुबह इसमें 5-6 किशमिश डालकर खाएं।  

Related News