19 APRFRIDAY2024 1:36:15 PM
Nari

इन Beauty Products को कभी न करें शेयर

  • Updated: 25 May, 2017 05:51 PM
इन Beauty Products को कभी न करें शेयर

मेकअप की जानकारी : सभी महिलाएं अपने चेहरे की सुंदरता बढ़ाने के लिए कई तरह के ब्यूटी प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। मेकअप के बिना महिलाएं खुद को अधूरा समझती हैं। अक्सर ऑफिस जाने वाली महिलाएं अपने मेकअप प्रॉडक्ट्स दूसरों के साथ शेयर कर लेती हैं लेकिन ऐसा करने से कई तरह के नुकसान हो सकते हैं। आइए जानिए मेकअप शेयर करने से होने वाली समस्याएं


1. लिपस्टिक
PunjabKesariदूसरों की लिपस्टिक शेयर करना काफी खतरनाक साबित हो सकता है। लिपस्टिक इस्तेमाल करने से होंठो के जरिए किटाणु लिपस्टिक तक पहुंच जाते हैं जिससे जब आप दोबारा उसे यूज करते हैं तो किटाणु शरीर में चले जाते हैं।



2. काजल
PunjabKesariकई बार किसी महिला की आंखों में इंफैक्शन होती है जिससे जब आपका काजल कोई और इस्तेमाल करता है तो उनकी आंखों की एलर्जी काजल के जरिए फैल जाती है।



3. रेजर
PunjabKesariकई महिलाएं टांगों और अंडरआर्म्स पर रेजर का इस्तेमाल करती हैं। ऐसे में जब कोई दूसरा आपके रेजर को यूज करे तो इससे स्किन इंफैक्शन का खतरा हो सकता है।

 

4. फेस पाउडर
PunjabKesariफेस पाउडर लगाने के लिए जिस स्पंज का इस्तेमाल किया जाता है। उसी पैड को जब कोई दूसरी महिला इस्तेमाल करती है तो इससे मुंहासे और स्किन इंफैक्शन हो जाती है।

 

Related News