26 APRFRIDAY2024 5:16:29 PM
Nari

डिलीवरी के बाद और भी ग्लैमरस हो गई हैं करीना

  • Updated: 11 Feb, 2017 06:49 PM
डिलीवरी के बाद और भी ग्लैमरस हो गई हैं करीना

फैशनः बॉलीवुड की जानी मानी हीरोइन करीना कपूर खान अपने स्टाइलिश अंदाज से हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती हैं। करीना के स्टाइल के कई लोग दीवाने हैं। वह हमेशा ही अलग लुक में नजर आती हैं जिससे उनके फैंस की नजर उन्हीं पर टिकी रहती हैं। लोगों को करीना के नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता हैं।

प्रैग्नेंसी पीरियड में उनके ड्रैसिंग सेंस को लोगों ने खूब पसंद किया। इस दौरान वह एक से एक नए अंदाज में लोगों के सामने आती रहीं और डिलीवरी के बाद भी उनका स्टाइल कम नहीं हुआ। बेटे के जन्म के बाद भी वह अपने स्टाइल से खूब चर्चा बटोर रही हैं। कभी पार्टी तो कभी डिनर सभी जगहों पर उन्हें अलग ड्रैसिंग स्टाइल में दिखाई दीं। कुछ दिन पहले करीना को नए हेयरकट के साथ देखा गया। प्रैग्नेंसी के बाद पहली बार करीना ने लेक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया। शो में सभी की नजरें करीना पर थी।

बेटे को जन्म देने के बाद करीना अपने दोस्तों या फिर फैमिली के साथ समय बिताते दिखाई दी हैं। डिलीवरी के बाद करीना कई आऊटफिट पहने नजर आईं। हर आऊटफिट में करीना कम्फर्ट और स्टाइलिश दिख रही थी। आज हम आपको करीना की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिसमें वह बेहद क्यूट और खूबसूरत लग रही है। 

Related News