26 APRFRIDAY2024 5:40:41 PM
Nari

साड़ियों से बनवाएं बॉलीवुड डीवा की तरह ये खूबसूरत Outfits

  • Updated: 27 Feb, 2017 11:53 AM
साड़ियों से बनवाएं बॉलीवुड डीवा की तरह ये खूबसूरत Outfits

फैशन: भले ही लड़कियां काफी स्टाइलिश हो लेकिन वह अपनी फैवरेट डीवा को कॉपी करना कभी न भूलती। उन्हीं के स्टाइल से इंस्पिरेशन लेती है और फुल ऑन कॉपी करती है। अगर आप ऐसा ही कुछ करती है तो इस बार उनकी तरह ही स्टाइलिस दिखने के लिए ज्यादा पैसे करने के बजाएं घर पर पड़ी पुरानी साड़ी का इस्तेमाल करें। जी हां, आप अपनी घर में पड़ी मम्मी की पुरानी साड़ी से स्टाइलिश आउटफिट्स बनवा सकती है और अपनी पसंदीदा डीवा की तरह दिख सकती है। आज हम आपके कुछ ऐसी आउटफिट्स के डिजाइन्स दिखाएंगे, जिनको आप साड़ी से बनवा सकती है। 

आपने कई बार बॉलीवुड डीवा को इंडियन हैंडलूम्स और फैब्रिक्स की आउटफिट्स में देखा होगा, जो उनपर काफी सूट भी करता है। आज कल इंडोवेस्टर्न आउटफिट्स काफी चलन में है तो देर किसी बात की है आप भी ट्राई करें ये नया ट्रैंड और दिखें अपनी फैवरेट डीवा की तरह। 
 

1. कांजीवरम साड़ी 

अगर आपको कांजीवरम साड़ी पहनना पसंद नही है तो आप इससे स्टाइलिश ड्रैस बनवा सकती है। आप आलिया से इंस्पिरेशन ले सकती है, उसकी तरह ही लहंगा या स्कर्ट न्यूट्रल टॉप या ब्लाउज़ के साथ पहन सकती है। 

2. शिफॉन या जॉर्जेट 

पुरानी शिफॉन या जॉर्जेट की प्रिंटेड साड़ी से आप मैक्सी ड्रैस बनवा सकती है और इसको किसी फंक्शन या कॉलेज में भी वियर कर सकती है। 

3.  कॉटन साड़ी 

आप अलग-अलग कॉटन साड़ी के पैचेज लगवाकर  Aishwarya की तरह रैप-अराउंड स्कर्ट बनवा सकती हैं और किसी भी टॉप के साथ वियर कर सकती है, जो काफी ट्रैंडी भी है। 

4. सिल्क साड़ी 

अगर पर पुरानी सिल्क की साड़ी पड़ी है तो आप इससे स्कर्ट और क्रॉप टॉप बनवा सकती हैं। आप चाहे तो इसके लिए शिल्पा शेट्टी से  इंस्पिरेशन ले सकती है।

Related News