29 APRMONDAY2024 11:59:21 PM
Nari

साड़ी में अप्सरा लगती है Kriti Sanon, यंग गर्ल्स के लिए परफेक्ट परम सुंदरी के ये Outfits

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Apr, 2024 11:58 AM
साड़ी में अप्सरा लगती है Kriti Sanon, यंग गर्ल्स के लिए परफेक्ट परम सुंदरी के ये Outfits

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने दम पर पहचान बनाई है। उन्हींं अभिनेत्रियों में से एक है कृति सेनन। कृति की एक्टिंग ही नहीं बल्कि फैंस को उनका यूनिक फैशन भी बहुत पसंद आता है। वेस्टर्न ही नहीं बल्कि ट्रैडिशनल खासतौर पर साड़ियों में भी एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस दिखती हैं। साड़ियों में कृति का लुक बेहद कमाल का होता है। तो चलिए आज आपको कृति की कुछ ऐसी ही साड़ियां दिखाते हैं जिन्हें आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। 

अपनी फिल्म की प्रमोशन के दौरान कृति ने सुर्ख पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। साथ में ओपन हेयर्स, डॉर्क मेकअप और सिंपल नेकपीस के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था। ऐसे में यदि आप कुछ हैवी वर्क साड़ी नहीं पहनना चाहती तो कृति की यह साड़ी आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकती है।

PunjabKesari

व्हाइट कलर की इस नेट साड़ी में भी कृति काफी प्यारी लग रही हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक सिंपल ही रखा है। अगर आप भी व्हाइट नेट वर्क साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो कृति की ऐसी साड़ी ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

गोल्डन शिमरी साड़ी भी कृति की एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है। ओपन हेयर्स, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप के साथ आप सिंपल ही लुक एक्ट्रेस जैसा कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप थ्री-डी कलर में साड़ी की तलाश में हैं तो कृति की यह पिंक, ब्लैक और रेड साड़ी कैरी कर सकती हैं। कानों में ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स और लाइट मेकअप के साथ आप एक डिफ्रेंट तरह का लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

लाइट पिंक साड़ी भी कृति की काफी प्यारी है। इस पर किया गोल्डन वर्क उनकी खूबसूरती को और भी निखार रहा है। साथ में गोल्डन ज्वेलरी, बालों में पोनी बनाकर एक्ट्रेस ने अपनी ज्यादातर लुक सिंपल ही रखी है। पिंक कलर की इस साड़ी के साथ आप भी कृति जैसे स्वैग दिखा सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लैक नेट की यह साड़ी भी कृति की काफी सिंपल है। इसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन ब्लाउज वियर किया है। गले में नेकलेस, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, सिंपल नेकलेस और हाथों में बैंगल्स डालकर आप लुक में ग्लैमर का तड़का कृति जैसे लगा सकती हैं।  

PunjabKesari

एक्ट्रेस की यह लाइट ब्लू शिमरी साड़ी आप चाहें तो ट्राई कर सकती हैं। खासतौर पर नाइट वेडिंग्स के लिए ऐसा कलर आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकता है। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स के साथ लुक आप कंप्लीट कर सकती है। 

PunjabKesari

  

Related News