06 MAYMONDAY2024 9:24:18 AM
Nari

शेफाली जरीवाला का फैशन है कुछ हटके, इन Outfits में दिखा वखरा स्वैग

  • Edited By palak,
  • Updated: 24 Apr, 2024 04:37 PM
शेफाली जरीवाला का फैशन है कुछ हटके, इन Outfits में दिखा वखरा स्वैग

'बिग बॉस 13' फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला की खूबसूरती के फैंस दीवाने हैं। अपने शानदार लुक्स के चलते एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी शेफाली काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका फैशन भी फैंस को खूब पसंद आता है। खासतौर पर लड़कियां तो शेफाली की ड्रेसेज की फैंस है। तो चलिए आज आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी बेहतरीन लुक दिखाते हैं जिन्हें आप भई ट्राई कर सकती हैं। 

ब्लैक कलर की इस नेट लहंगे में शेफाली बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं। बालों में हल्के बन, डॉर्क मेकअप और कानों में ईयररिंग्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक में ग्लैमर एड किया है।

PunjabKesari

बॉडीकॉन ब्राउन शॉर्ट ड्रेस में भी शेफाली का लुक देखने लायक है। इसके साथ उन्होंने शॉर्ट जैकेट वियर की है जिससे वह और भी प्यारी दिख रही हैं। डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है। 

PunjabKesari

पिच शेड इस प्लाजो सूट में भी एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने गोल्डन कंगन, कानों में ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और हाई हिल्स कैरी की है। सिंपल सॉबर लुक में भी शेफाली काफी प्यारी दिख रही हैं।

PunjabKesari

पिंक और सिल्वर कलर की शिमरी साड़ी में शेफाली का लुक बेहद हटके नजर आ रहा है। इसके साथ उन्होंने बालों में पोनी और माथे पर मांगटीका लगाए अपना लुक ज्यादातर सिंपल ही रखा है।

PunjabKesari

हॉट लुक में भी शेफाली काफी अच्छी दिख रही हैं। वन शॉल्डर हाई स्लिट गाउन के साथ उन्होंने लुक सिंपल ही रखा है। हाई हील्स के साथ एक्ट्रेस बेहद प्यारी दिख रही हैं। 

PunjabKesari

टाइम्स फैशन वीक में रैंप पर उतरी शेफाली ने मिरर वर्क आउटफिट कैरी किया था। ब्लैक सिल्वर शेड चौली के साथ मैचिंग स्कर्ट, सिल्वर ज्वेलरी में उनका लुक काफी अच्छा लगा था। 

PunjabKesari

सिल्वर मल्टी इस गाउन में भी वह बेहद प्यारी नजर आई थी। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप के साथ आप शेफाली ने अपने लुक में चार-चांद लगाए हैं। 

PunjabKesari
 

Related News