19 APRFRIDAY2024 8:00:52 AM
Nari

पति के साथ यामी गौतम ने किए मंदिरों के दर्शन, लोग बोले- हमें आप जैसे स्टार पर गर्व

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Aug, 2022 12:53 PM
पति के साथ यामी गौतम ने किए मंदिरों के दर्शन, लोग बोले- हमें आप जैसे स्टार पर गर्व

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा यामी गौतम को सादगी बेहद पसंद है, तभी तो उन्हाेंने अपनी शादी में कोई तामझाम नहीं किया था। पिछले साल डायरेक्टर आदित्य धर के साथ सिम्पलिसिटी से  शादी कर जहां यामी गौतम ने समाज को बेहतरीन संदेश दिया था तो वहीं इस साल उन्होंने मंदिराें की तस्वीरें शेयर कर लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। 

PunjabKesari
नैना देवी, ज्वाला देवी का आशीर्वाद लेने के बाद अब यामी पति के साथ हिमाचल प्रदेश के बगलामुखी मंदिर पहुंची। इंस्टाग्राम पर शेयर कर गई तस्वीरों में यह कपल एक दम  ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रहे हैं। यह दोनों जिस सादगी से मंदिरों में जा रहे हैं, वह काबीले तरीफ है। 

PunjabKesari
 एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा- “बगलामुखी माता मंदिर में आशीर्वाद लिया। पिछले 2 दिन जो हमने शक्तिपीठ मंदिरों में बिताए, मेरे जीवन के सबसे अविस्मरणीय पलों में से एक रहे हैं। ये मंदिर दैवीय शक्ति और विश्वास के केंद्र हैं”।

PunjabKesari

इससे पहले यामी और गौतम  हिमाचल प्रदेश के विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर में मां ज्वाला की पवित्र ज्योति के दर्शन करने पहुंचे थे। यामी ब्रोकेड सूट के साथ लाल दुपट्टे में नई नवेली दुल्हन लग रही है। वहीं एक तस्वीर में वह माता की चुनरी ओढ़े भी दिखाई दे रही है।

PunjabKesari
 इस दौरान यामी ने अपनी शादी के पुराने गहने भी पहन रखे हैं।  एक्ट्रेस की एक- एक तस्वीर पर लोग प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- नई पीढ़ी को आपसे बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। 


 

Related News