04 JUNTHURSDAY2020 5:22:44 AM
Nari

सड़क पर चलते-चलते महिला ने दिया बच्चे को जन्म

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 12 May, 2020 04:09 PM
सड़क पर चलते-चलते महिला ने दिया बच्चे को जन्म

चीन में बीते दिनों एक चौंकाने वाला केस सामने आया, ये केस चीन के झेजियांग प्रोविंस का है जहां प्रेग्नेंट महिला बाजार गई और अचानक चलते चलते बच्चा पैदा हो गया। दरअसल महिला किसी काम से बाजार गई थी और जब वो वापिस लौट रही थी तो लौटते समय ही उसने चलते चलते बच्चे को जन्म दे दिया। ये घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में रिकोर्ड हो गई। खबरों की माने तो प्रेग्नेंट महिला की ये पहली प्रेग्नेंसी थी जब उसके साथ ये घटना हुई तो वहां सड़क पर कुछ लोग मौजूद थे। 

महिला जब वापिस जा रही थी तो अचानक जब बच्चा पैदा हो गया तो वो सड़क पर गिर पड़ा और महिला घबरा गई और रोने लग गई। वहां मौजूद कु़छ लोग महिला की मदद के लिए भी आगे आए वहीं कुछ बिना मदद किए ही निकल गए।

PunjabKesari

वहां खड़े लोगों ने बताया कि इस दौरान जब महिला ऐंबुलेंस का इंतजार कर रही थी तब करीब 10 गाड़ियों ने उसे अस्पताल ले जाने से इंकार कर दिया।

मां और बच्चा दोनों सुरक्षित

चीन के स्थानिक मीडिया की खबरों के मुताबिक ये मामला 4 मई का है। महिला का नाम चेन बताया जा रहा है। चेन ने बताया कि उसे बेटा हुआ है और वो और उसका बेटा पूरी तरह स्वस्थ हैं। महिला ने बाताया कि एक वक्त्त तो ऐसा आया कि उसे ऐसा लगा कि अब बच्चे को बचाया नही जा सकेगा उसे समझ ही नही आया कि कब उसे दर्द शुरू हुआ और कब उसकी डिलीवरी हो गई।

Related News