29 APRMONDAY2024 5:42:36 AM
Nari

इन कारणों से लड़के देखते हैं लड़कियों के लिप्स!

  • Updated: 09 Feb, 2017 08:23 PM
इन कारणों से लड़के देखते हैं लड़कियों के लिप्स!

रिलेशनशिपः लाइफस्टाइल बदलने के साथ लोगों का प्यार करने का तरीका भी बदल गया है। आजकल के लड़के जब पहले बार लड़की को देखते हैं तो उनका ध्यान उसके गुणों से अधिक उनकी बॉडी पर ज्यादा होता है। लड़के फिट बॉडी वाली लड़कियों को पसंद करते हैं। अधिकतर लड़के लड़कियों के लिप्स देखते हैं। लड़कों को खूबसूरत आंखों और होंठों वाली लड़कियां बहुत पसंद आती हैं। आज हम आपको बताते हैं कि आखिर लड़के लड़कियों के लिप्स पर इतना ध्यान क्यों देते हैं। 

1. खूबसूरत लिप्स वाली लड़की को देखकर लड़के के मन में सबसे पहले किस करने का ख्याल आता है। यहीं नहीं, कुछ लड़के तो इसके ख्यालों में भी खो जाते हैं। 

2. कई लड़कियां लिपस्टिक का भद्दा या फिर अलग कलर लगाना पसंद करती हैं। लिपस्टिक का अलग कलर लड़कों को लड़कियां की तरफ आकर्षित करता हैं।

3. कुछ लड़कों को लड़कियों के लिप्स को पढ़ना बहुत पसंद होता हैं। एेसे में जब लड़की बात कर रही हो तो लड़के का ध्यान लड़की के लिप्स पर ही होता है। 

4. लड़कियों को चुप करवाने के लिए कई लड़के उनके लिप्स को लगातार देखते रहते हैं। एेसा करने से उन्हें लगता है कि लड़की चुप हो जाएंगी। 

5. प्यार में पड़ जाने वाले लड़के लड़की के लिप्स की तरफ ध्यान देते हैं। उनका दिल करता है कि लड़की भी प्यार से उन्हें देखें और अपनी दिल की बात कहें। 

6. कुछ लड़के लड़की की आंखों में देखकर बात नहीं कर पाते। एेसे में वह उनके लिप्स देख कर बात करते हैं। 

7. गंदी नजर वाले लड़के भी लड़कियों के लिप्स देखते हैं। उनकी इरादा ठीक नहीं होता इसलिए वह लड़की के अंगों को निहारते रहते हैं। 

Related News