24 APRWEDNESDAY2024 6:27:54 PM
Nari

Lata जी को लेट श्रद्धांजलि देने पर ऐश्वर्या ट्रोल, दिव्यांका को बोले यूजर्स, "...कहां से कॉपी की है"

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 08 Feb, 2022 01:37 PM
Lata जी को लेट श्रद्धांजलि देने पर ऐश्वर्या ट्रोल, दिव्यांका को बोले यूजर्स,

लता मंगेशकर जी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। 6 फरवरी, 2022 को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका निधन हो गया। कोरोना से संक्रमित होने के बाद करीब 28 दिनों तक वह भर्ती रहीं और आखिरकार उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्हें 6 फरवरी को मुंबई के शिवाजी पार्क में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान राजनीतिक और फिल्म जगत से जुड़ी तमाम हस्तियां लता मंगेशकर को अंतिम विदाई देने पहुंची थीं।

Lata जी को लेट श्रद्धांजलि देने पर ऐश्वर्या ट्रोल

कई सेलेब्स ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर अलविदा कह दिया है और उन्हें याद कर रहे हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी शामिल है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि भी दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लता जी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- ''शब्द कम पड़ रहे हैं। मैं आपकी दिव्य आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं, ईश्वर आपको पूर्ण कृतज्ञता प्रदान करें... आपका आशीर्वाद सदैव बना रहे।''

 

"हद है... अब तो इतनी देर हो चुकी है"

हालांकि लता मंगेशकर की तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ट्रोल हो गईं। दरअसल, यूजर्स को ऐश्वर्या का लता जी के लिए लेट पोस्ट डालना पसंद नहीं आया। यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, "अब याद आया"। वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "हद है... अब तो इतनी देर हो चुकी है"। इसके साथ ही एक शख्स ने ऐश्वर्या राय के पोस्ट पर कमेंट किया, "जल्दी याद आ गया।"

PunjabKesari

दिव्यांका भी हुई ट्रोल

सिर्फ ऐश्वर्या ही नहीं लता जी को श्रद्धांजलि देने के लिए टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी खूब ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, कई अन्य लोगों की तरह दिव्यांका ने लता जी को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट किया, "आपने आज हमारे देश को एक शून्य में छोड़ दिया है लता जी। कला इतिहासकार आपके काम का अध्ययन करेंगे और आपके गीत आने वाली सदियों तक जीवित रहेंगे। आप एक संगीत विकास के युग थे जिसे भारत ने आजादी से पहले से आज तक देखा है, जो आज समाप्त हो गया है। RIP sh.लता मंगेशकर जी"।

PunjabKesari

यूजर को दिया करारा जवाब

एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "आपने इन लाइन्स को को कहां से कॉपी किया है"। हालांकि एक्ट्रेस इसपर चुप नहीं रही बल्कि यूजर को रीट्वीट करते हुए कहा, "इनडायरेक्टली यह बताने के लिए धन्यवाद कि मैं अच्छा लिखती हूं। तुम्हारे तिरस्कार में मेरी तारीफ है!"।

PunjabKesari

Related News