19 APRFRIDAY2024 11:42:30 PM
Nari

मिस इंडिया के दौरान जब प्रियंका चोपड़ा ने खुद को 'बच्चा' और लारा दत्ता को बताया था 'Mom'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 19 Jul, 2021 12:40 PM
मिस इंडिया के दौरान जब प्रियंका चोपड़ा ने खुद को 'बच्चा' और लारा दत्ता को बताया था 'Mom'

बॉलीवुड में आने से पहले प्रियंका चोपड़ा एक ब्यूटी क्वीन रह चुकी है उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लिया। इस प्रतियोगिता के ग्रैंड फिनाले में अपनी हाजिर जवाबी और कई राउंड्स में जजेस को इंप्रेस करने के बाद प्रियंका ने साल 2000 की मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर लिया था।

PunjabKesari

मिस वर्ल्ड बनने के बाद प्रियंका ने बाॅलीवुड में अपने पैर जमाए और इन दिनों प्रियंका हॉलीवुड में अपनी एक अच्छी खासी पहचान बना चुकी है।  

18 जुलाई को प्रियंका ने अपना 39वां जन्मदिन मनाया, वहीं प्रियंका के जन्मदिन पर उनके मिस वर्ल्ड बनने पर एक थ्रोबैक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने पेजेंट्स - लारा दत्ता और दीया मिर्जा में अपने सह-प्रतिभागियों के साथ कंपीटिशन की भावना के बारे में बात की।

मिस वर्ल्ड के दौरान लारा दत्ता ने मेरी बहुत मदद की
जब प्रियंका चोपड़ा 23 साल की थी, तब उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान मिस वर्ल्ड के दिनों को याद करते हुए कहा था कि जब वे प्रतियोगिता में कंपीट कर रही थी तो उस समय लारा दत्ता ने वास्तव में उनकी बहुत मदद की थी।

PunjabKesari

प्रियंका ने कहा, हम लारा दत्ता को 'MOM' कहते थे
अपने इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया कि जब हम तीनों प्रतियोगिता में थे तब उस समय मैंने लारा को खुद से काफी ऊपर देखा, क्योंकि उनके पास बहुत एक्सपीरियंस था। उस समय दीया 18 वर्ष की थी, और मैं 17 वर्ष की थी, और हम लारा के सामने एक तरह छोटे बच्चों के जैसे थे। हम लारा को 'MOM' कहते थे। मुझे उस दौरान यह भी नहीं पता था कि  क्या पहनना है, या फिर मेरा मेकअप कैसा होना चाहए और मुझे याद है कि एक बार वह मुझे बाथरूम में ले गई, और उन्होंने मुझे मेरी स्किन के लिए मुताबिक सही मेकअप के बारे में बताया। 

प्रियंका, दिया और लारा ने किया था मिस इंडिया के ताज के लिए एक दूसरे को कंपीट 
प्रियंका चोपड़ा ने 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज जीता, जबकि दीया ने मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल का ताज जीता और लारा ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता। बतां दें कि इस दौरान इन तीनों ने मिस इंडिया के ताज के लिए एक दूसरे के खिलाफ कंपीट किया था जिसमें लारा विनर रही। 

PunjabKesari

प्रियंका के हॉलीवुड जाने पर लारा ने दिया था करारा जवाब
इससे पहले, लारा से जब एक पत्रकार ने एक कार्यक्रम में पूछा था कि क्या उन्हें प्रियंका की तरह हॉलीवुड में ऑफर  न लेने का 'पछतावा' है तो स पर लारा ने बड़ी ही बेबाकी के साथ जवाब देते हुए कहा था कि क्या चाहते हो तुम? आप चाहते हैं कि दो लड़कियां एक-दूसरे की क्लोन बनें? अगर एक बाएं जाता है, तो दूसरे को भी बाएं जाना चाहिए? अगर कोई सही जाता है तो मुझे भी वही करना चाहिए? आपको हम भारतीयों पर गर्व क्यों है? अगर आप चाहते हैं कि दोनों लड़कियां एक ही रास्ते पर चलें तो हमारे बारे में ऐसा क्या खास है?"
 

Related News