05 DECSATURDAY2020 2:46:49 AM
Nari

जब अपनी सौतेली मां को मिलने गई थी ईशा देओल, रिएक्शन देखकर रह गई थी हैरान

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 03 Nov, 2020 05:12 PM
जब अपनी सौतेली मां को मिलने गई थी ईशा देओल, रिएक्शन देखकर रह गई थी हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल भले ही अपनी मां हेमा मालिनी की तरह फिल्मों में नाम ना कमा पाई हो लेकिन वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है। ईशा धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी है। जैसी की सब जानते हैं कि हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी है इसलिए धर्मेंद्र के परिवार वाले घर में हेमा की तरफ से किसी को आने की इजाज़त नहीं थी। इस बारे में हेमा ने अपनी बायोपिक में बताया है।

जब पापा धर्मेंद्र की पहली पत्नी से मिलने गई थी ईशा

हेमा मालिनी की बायोपिक के मुताबिक ईशा पहली शख्स थीं जो हेमा के परिवार से उनके घर गई थीं। उस वक्त धर्मेंद्र के भाई और अभय देओल के पिता की तबीयत बहुत खराब थी तब ईशा उनसे मिलना चाहती थीं। इसके लिए ईशा ने भाई सनी देओल को कॉल किया और उन्होंने सारी व्यवस्था करवाकर दी। इसी दौरान ईशा धर्मेद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से भी मिली। ईशा जब प्रकाश देओल से मिलीं तो एक्ट्रेस ने उनके पैर छुए। उन्होंने ईशा को आशीर्वाद दिया और फिर वहां से चली गईं। खबरों की माने तो उनके बीच कोई बातचीत नहीं हुई। इससे पता चलता है कि ईशा का अपने भाईयों को साथ अच्छा बॉन्ड है भले ही ये साथ में स्पॉट नहीं होते। वही हेमा मालिनी ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके धर्मेंद्र जी के दोनों बेटों के साथ अच्छे संबंध है।

बता दें कि धर्मेंद्र ने प्रकाश गौर से 19 साल की उम्र में शादी की थी। धर्मेंद्र और प्रकाश के 4 बच्चे हैं सनी, बॉबी, विजीता और अजीता। धर्मेंद्र ने फिर हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी और दोनों की 2 बेटी ईशा और अहाना हैं।

कुछ दिनों पहले हेमा ने एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र और उनके परिवार को लेकर बात की थी। हेमा ने कहा था,  'जिस पल मैंने धर्म जी को देखा, तभी मुझे पता चल गया था कि वे मेरे लिए ही बने हैं। मैं उनके साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहती थी'।

2 बेटियों की मां है ईशा देओल

ईशा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह 2 बेटियों की मां है। 2012 में ईशा ने भरत तख्तानी के साथ शादी की थी। ईशा ने साल 2017 में पति के साथ दोबारा शादी की थी। इस बारे में ईशा ने बताया था, "जब 29 जून, 2012 को उनकी शादी हुई थी तब मां (हेमा मालिनी) ने त्रिरुपति से पंडित बुलाए थे जो सिर्फ तमिल बोल रहे थे और हमारे परिवार और दोस्‍तों को कुछ समझ नहीं आया था. ऐसे में इस बार हम सिंधी पंडित लाएंगे जो हिंदी भी बोलेंगे ताकि मेरे ससुराल की तरफ के लोग समझ सकें."। बता दें कि ईशा धूम, नो एंट्री, आंखे और संडे जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। ईशा काफी वक्त से फिल्मों से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है।

 

Related News