04 MAYSATURDAY2024 12:46:30 AM
Nari

मायावती पर आपत्तिजनक कमेंट करना रणदीप हुड्डा को पड़ा भारी, उठी गिरफ्तारी की मांग

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 May, 2021 11:00 AM
मायावती पर आपत्तिजनक कमेंट करना रणदीप हुड्डा को पड़ा भारी, उठी गिरफ्तारी की मांग

इन दिनों बी-टाउन सेलेब्स अपने विवादित बयान के चलते चर्चा बटोर रहे हैं। पहले टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता, फिर युविका चौधरी और अब बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। रणदीप हुड्डा पर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा है। जिसके बाद से ट्विटर पर #ArrestRandeephooda ट्रेंड कर रहा है। 

PunjabKesari

दरअसल, सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दर्शकों के बीच बैठे एक्टर कहते हैं कि वो उन्हें एक डर्टी जोक सुनाना चाहते हैं। जिसके बाद रणदीप हुड्डा कहते हैं, 'मायावती 2 बच्चों जो कि लड़के थे उनके साथ जा रही थी। तभी एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये जुड़वा बच्चे हैं? मायावती ने जवाब दिया नहीं एक 4 साल का है तो दूसरा 8 साल का है।’ इसके बाद रणदीप हुड्डा ने जो बात कही वो लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने एक्टर को अरेस्ट करने की मांग शुरू कर दी। 

PunjabKesari

एक्टर के इस वीडियो के वायरल होने के बाद से बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) और मायावती के समर्थन लगातार एक्टर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि रणदीप हुड्डा का किया यह आपत्तिजनक कमेंट सिर्फ मायावती और दलित विरोधी ही नहीं बल्कि महिला के विरोध में भी है। फिलहाल इस पूरे मामले पर अभी तक रणदीप हुड्डा की तरफ से कोई बयान या प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Related News