02 OCTWEDNESDAY2024 6:14:43 AM
Nari

Bigg Boss 18: उर्मिला की धमाकेदार एंट्री? जानें कौन-कौन होंगे इस सीजन के कंटेस्टेंट्स!

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 01 Oct, 2024 04:12 PM
Bigg Boss 18: उर्मिला की धमाकेदार एंट्री? जानें कौन-कौन होंगे इस सीजन के कंटेस्टेंट्स!

नारी डेस्क: सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' जल्द ही टीवी स्क्रीन पर धमाका मचाने के लिए तैयार है। इस शो के हर सीजन की तरह, फैंस इस बार भी बेसब्री से जानने के लिए उत्सुक हैं कि इस बार कौन-कौन से सितारे शो का हिस्सा बनने वाले हैं। 6 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस शो की प्रतियोगी लिस्ट को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन कुछ नामों को लेकर मीडिया में काफी चर्चा है। आइए जानते हैं इस बार के संभावित कंटेस्टेंट्स के बारे में और किन नए नामों ने दर्शकों को चौंका दिया है।

निया शर्मा की एंट्री पक्की

शो में हिस्सा लेने वालों में पहला कंफर्म नाम निया शर्मा का है। निया अपनी बोल्ड और बिंदास शख्सियत के लिए जानी जाती हैं और उनका इस शो में आना दर्शकों के लिए एक बड़ा आकर्षण होगा। निया शर्मा की एंट्री से शो में काफी मसाला और ड्रामा देखने को मिलेगा। उनके फैंस भी अब इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

उर्मिला मातोंडकर की एंट्री से शो होगा 'रंगीला'

निया शर्मा के बाद अब एक और बड़ी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है, और वो हैं उर्मिला मातोंडकर। उर्मिला मातोंडकर का नाम शो के संभावित कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में आना फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्मिला की एंट्री शो में लगभग पक्की मानी जा रही है। अगर वह इस सीजन में हिस्सा लेती हैं, तो उनका जाना शो के लिए बड़ा हाईलाइट होगा। 

उर्मिला मातोंडकर ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, और वो अपने ‘रंगीला’ स्टाइल और ग्लैमर के लिए आज भी जानी जाती हैं। अगर वो इस शो में हिस्सा लेती हैं, तो शो में कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं, खासकर उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर। उनके पति से अलग होने की अफवाहों पर भी शो में कई खुलासे हो सकते हैं।

अन्य संभावित प्रतियोगी

उर्मिला और निया के अलावा, कुछ और नाम भी इस सीजन में दिखने की प्रबल संभावना है। गश्मीर महाजनी, न्यारा बनर्जी, सुरभि ज्योति, और मुस्कान बामने के नाम भी शो के लिए लगभग पक्के माने जा रहे हैं। 

1.  गश्मीर महाजनी एक टीवी एक्टर हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है।

2.  न्यारा बनर्जी एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कई टीवी शो में काम किया है।

3.  सुरभि ज्योति अपने टीवी सीरियल्स की वजह से पहले ही लोगों के बीच लोकप्रिय हैं।

4.  मुस्कान बामने भी इस बार शो में धूम मचाने की पूरी तैयारी कर रही हैं। 

PunjabKesari

कंटेस्टेंट्स के बीच होगी जबरदस्त भिड़ंत

हर बार की तरह इस बार भी शो के प्रतियोगी एक-दूसरे के खिलाफ अपनी चालें चलेंगे और गेम में बने रहने के लिए अपनी रणनीतियों का इस्तेमाल करेंगे। इन नामों के सामने आने से फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। 

फैंस की बढ़ रही है उत्सुकता

'बिग बॉस 18' के शुरू होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं और फैंस की उत्सुकता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। शो के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिरकार कौन-कौन इस शो का हिस्सा बनेगा और किस तरह के ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे। 

इस बार की प्रतियोगियों की लिस्ट काफी दिलचस्प लग रही है, और शो के प्रीमियर के बाद ही पता चलेगा कि इस बार का सीजन कितना धमाकेदार और मसालेदार होगा।

Related News