25 APRTHURSDAY2024 1:03:18 PM
Nari

इंडियन लुक में छाई उर्फी जावेद, साड़ी का पल्लू गिराकर दिखाई बोल्ड अदाएं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jan, 2022 12:22 PM
इंडियन लुक में छाई उर्फी जावेद, साड़ी का पल्लू गिराकर दिखाई बोल्ड अदाएं

हर साल एक से बढ़कर एक फैशन ट्रेंड देखने को मिलता है,  जिनमें कई अजीबोगरीब ट्रेंड भी शामिल होते हैं। इन दिनों अजीबोगरीब फैशन ट्रेंड का जिम्मा उठाया हुआ है बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने। उनके स्टाइल स्टेटमेंट को हजम कर पाना अब लोगों के बस की बात नहीं रही है। 

PunjabKesari

अपने अजीबोगरीब आउटफिट को लेकर पैपराजी की फेवरेट बन चुकी उर्फी का इस बार कुछ अलग ही रूप देखने को मिला। सफेद व्हाइट-पिंक साड़ी में  उर्फी का जलवा देखने लायक था।

PunjabKesari
यह कहना गलत नहीं होगा कि इस साड़ी में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। पर जब उर्फी की बात हो और कुछ अजीब ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। साड़ी के साथ उन्होंने जो ब्लाउज कैरी किया था वो काफी अतरंगी था। 

PunjabKesari

ब्लाउज के फ्रंट में बर्फी की शेप में तीन बड़े कट लगे हुए थे। साड़ी का पल्लू उर्फी ने कुछ इस तरह लिया था, जिससे ब्लाउज पूरी तरह दिखे। अब वह कुछ पहनें और लोग कमेंट ना करें ऐसा तो हो नहीं सकता। 

PunjabKesari
लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उर्फी ने जो ब्लाउज पहना है वह सीधा है या उल्टा। वहीं उनके लुक की बात करें तो उर्फी  ने खुद को खूबसूरत बनाने के लिए हैवी मेकअप किया। मरून लिपिस्टिक के साथ उन्होंने  आंखों को स्मोकी टच दिया।

PunjabKesari

बाकी लुक की मुकाबले उर्फी इस बार काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरों की खूब चर्चा हो रही है। 
 

Related News