24 JANSUNDAY2021 7:24:00 PM
Nari

कोई ड्रग्स तो कोई मारपीट, टीवी के वो स्टार्स जिन्होंने खाई जेल की हवा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 Nov, 2020 11:35 AM
कोई ड्रग्स तो कोई मारपीट, टीवी के वो स्टार्स जिन्होंने खाई जेल की हवा

फिल्म इंडस्ट्री हो या फिर टीवी इंडस्ट्री ऐसा तो हो नहीं सकता कि सेलेब्स का कंट्रोवर्सी में कोई नाम न आया हो। हालांकि कुछ स्टार्स जहां अपने रिलेशन की वजह से चर्चा में रहते हैं तो वहीं कुछ ऐसे स्टार्स भी है जो जेल की हवा खा चुके हैं। हाल ही में ताजा उदाहरण भारती सिंह और उनके पति का ही है जो ड्रग्स मामले में हिरासत में लिए गए लेकिन उन्हें सशर्त जमानत तो मिल गई है। अब भई भारती और उनके पति ही वो स्टार्स नहीं है जो गिरफ्तार हो चुके हैं बल्कि टीवी इंडस्ट्री के और भी कईं ऐसे स्टार्स है जिन्हें जेल हो चुकी है तो आईए आपको बताते हैं उन स्टार्स के बारे में। 

1. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

PunjabKesari

सबसे पहले नाम भारती सिंह और उनके पति का ही आता है जो हाल ही में ड्रग्स लेने के आरोप में एनसीबी द्वारा हिरासत में लिए गए। आपको बता दें कि भारती और उनके पति को गांजा लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था और उनके घर और ऑफिस से भी गांजा बरामद किया था। वहीं जांच के दौरान भारती और उनके पति ने इस बात को भी स्वीकारा कि वो दोनों गांजा लेते थे। 

2. कीकू शारदा

PunjabKesari

अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले कीकू शारदा भी जेल की हवा खा चुके हैं। दरअसल कीकू ने गुरमीत राम रहीम की फिल्म के सीन की अपने शो में नकल की थी जिसके बाद राम रहीम के समर्थकों को इस बात से काफी ठेस पहुंची थी। कीकू पर लोगों की भावनाओं को भड़काने का आरोप लगा था जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। 

3. प्रीतिका चौहान

PunjabKesari

टीवी के धार्मिक सीरियल्स में काम करने वाली प्रीतिका चौहान भी जेल की हवा खा चुकी हैं। उन पर ड्रग्स लेने और सप्लाई करने का आरोप लगा था इतना ही नहीं खबरें ये भी है कि एनसीबी ने एक्ट्रेस को ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा था जिसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया था हालांकि बाद मे उन्हें जमानत मिल गई थी। आपको बता दें कि प्रीतिका देवों के देव महादेव. संकटमोचन हनुमान, जग जननी मां वौष्णों देवी जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। 

4. राजा चौधरी

PunjabKesari

श्वेता तिवारी के एक्स पति राजा चौधरी को भी पुलिस अरेस्ट कर चुकी है। खबरों की मानें तो 2012 में राजा चौधरी ने जयपुर के एक अस्पातल में नशे की हालत में जमकर हंगामा किया था। जब अस्पताल के बाहर खड़े गार्ड ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वह और बहस करने लगे और उन्होंने उस समय जमकर हंगामा किया था। जिसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था। राजा चौधरी एक बार नहीं बल्कि दो बार जेल की हवा खा चुके हैं। इससे पहले उनपर मारपीट करने का भी आरोप लगा था। 

5. एजाज़ खान

PunjabKesari

एजाज खान तो हमेशा से ही अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। वह अपनी राय रखने से भी पीछे नहीं हटते हैं लेकिन उनकी यही बेबाक रवैया उनपर ही भारी पड़ गया था और इसके लिए उन्हें जेल जाना पड़ा था। दरअसल एजाज खान ने फेसबुक पर लाइव होकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और इसी के तहत उनपर केस दर्ज कर लिया गया था।

Related News