02 DECWEDNESDAY2020 5:54:58 AM
Nari

करीना की वजह से जितेंद्र के बेटे को शादी के लिए नहीं मिली कोई लड़की

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 21 Nov, 2020 05:00 PM
करीना की वजह से जितेंद्र के बेटे को शादी के लिए नहीं मिली कोई लड़की

एक्ट्रेस करीना कपूर जितनी आज खूबसूरत हैं उससे कई ज्यादा सुंदर तब थी जब उन्होंने अपनी करियर की शुरूआत की थी। बेबो पर उस वक्त हर कोई फिदा होता था। बड़े-बड़े एक्टर बेबो के साथ अपनी जिंदगी बिताने के सपने देखते थे। इन्हीं में से एक सुपरस्टार जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर भी थे। जी हां, तुषार कपूर करीना को पसंद करते थे और अपनी बीवी भी बनाना चाहते थे लेकिन ऋतिक रोशन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। 

करीना को पसंद करते थे तुषार

दरअसल, तुषार कपूर ने अपने करियर की शुरुआत 2001 में फिल्म  'मुझे कुछ कहना है' से की थी, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर लीड रोल में थी। पहली फिल्म के लिए तुषार को बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला था लेकिन बाद में 2 सालों में उन्होंने कई फिल्मों की लेकिन असफलता ही हासिल हुई। 'मुझे कुछ कहना है' के बाद तुषार ने करीना के साथ कुछ और फिल्मों में भी काम किया था। स्क्रीन पर करीना के साथ रोमांस करते-करते वह रियल लाइफ में बेबो को अपना दिल दे बैठे थे। तुषार करीना को इस कदर चाहने लगे थे कि उन्होंने तो बेबो के साथ शादी करने के भी सपने देख लिए थे लेकिन एक्टर की लवस्टोरी आगे नहीं बढ़ पाई, जिसकी वजह कोई और नहीं बल्कि एक्टर  ऋतिक रोशन थे। खबरों की माने तो जब करीना तुषार के साथ फिल्म 'जीना सिर्फ मेरे लिए' की शूटिंग कर रही थीं उसी वक्त ऋतिक रोशन के साथ उनके अफेयर्स की खबरें सुर्खियों में थीं। दोनों में बढ़ती नजदीकियां देख तुषार कपूर ने अपने पांव पीछे कर लिए। 
PunjabKesari

फिर करीना ने तो अपना करियर बना लिया लेकिन तुषार अपने फिल्मी करियर में कुछ कमाल नहीं दिखा पाए। तुषार खुद इस बात को कबूल कर चुके हैं कि वह करीना की जैसे लाइफपार्टनर चाहते हैं। दरअसल,  एक इंटरव्यू के दौरान जब तुषार से उनकी शादी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि मैं अपने जीवन साथी के तौर पर करीना जैसी लड़की चाहूंगा।

बता दें कि 44 साल के तुषार कपूर ने अभी तक शादी नहीं की लेकिन वह एक बेटे के पिता है। सरोगेसी के जरिए वह बेटे लक्ष्य के पिता बने। अब तुषार ने करीना की वजह से शादी नहीं की या फिर इसके पीछे कोई और वजह है यह तो एक्टर ही जानें। वही दूसरी ओर करीना कपूर पटौदी खानदान की बहू है। करीना कपूर एक्टर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है। करीना एक बेटे की मां है और दूसरी बार फिर से प्रेग्नेंट हैं। अगले साल करीना अपने दूसरे बच्चे को जन्म देगी।

तुषार के जन्मदिन पर करीना ने की पोस्ट

तुषार के जन्मदिन पर भी करीना कपूर ने एक्टर के लिए पोस्ट शेयर की। तुषार को जन्मदिन की बधाई देते हुए करीना ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे लॉन्ग टाइम फ्रेंड एंड को-स्टार। हमेशा खुशियां मिलें।' इसके साथ ही करीना ने दो हर्ट इमोजी और बलून इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।
PunjabKesari

वर्क फ्रंट की बात करें तो तुषार कपूर एक्टिंग छोड़ फिल्म  प्रोड्यूसर बन गए हैं।  वह हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' के को-प्रोड्यूसर हैं। वहीं करीना कपूर प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही है। वह जल्द ही आमिर खान की फिल्म 'लालसिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। 

 

Related News