25 APRTHURSDAY2024 9:18:48 PM
Nari

बैस्ट फ्रैंड की शादी में दिखना है स्टाइलिश तो यहां लीजिए फैशन टिप्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 07 May, 2019 09:24 AM
बैस्ट फ्रैंड की शादी में दिखना है स्टाइलिश तो यहां लीजिए फैशन टिप्स

अक्सर अपनी बहन या बैस्ट फ्रैंड की शादी फिक्स होते ही लड़कियों का शॉपिंग का दौर शुरू हो जाता है। वे पहले ही प्लान कर लेती हैं कि किस फंक्शन में कौन-सी आउटफिट्स के साथ कैसी ज्वैलरी व फुटवियर्स पहनी जाए। ब्रैस्ट फ्रैंड या बहन की शादी में खूबसूरत और स्टाइलिश देखने के लिए और महंगी शॉपिंग करने के चक्कर में बहुत-सी जरूरी बातों को मिस कर दिया जाता है, जिसकी कमी आपको हर फंक्शन में खलती रहती है। ऐसे में आज हम आपको कुछ टिप्स देंगे, जिससे आप स्टाइलिश लुक पा सकती हैं और हर कोई आपके स्टाइल की तारीफ करेगा।

 

दुल्हन जैसा लहंगा

बेशक आपकी बहन या ब्रेस्ट फ्रेंड की शादी है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आपको भी दुल्हन जैसा ही दिखना है। ऐसे में शादी में बहुत ज्यादा हैवी एम्ब्रायडरी वाला और एक ही जैसे कलर का लहंगा ना पहनें। इस अवसर पर आप लाइट एम्ब्रायडरी, फ्लोरल प्रिंट्स एंव पेस्टल शेड्स वाले लहंगे पहनकर कंफर्टेबल और स्टाइलिश दिख सकती हैं।

PunjabKesari

बहुत हैवी ज्यूलरी

लहंगे की तरह ही ज्यूलरी सिलैक्शन पर भी थोड़ा ध्यान दें। बहुत हैवी नैकलेस, झुमके और माथा पट्टी पहनने की गलती ना करें बल्कि इसकी जगह आप कोई एक हैवी ज्यूलरी या फिर नैकलेस ही पहनेंगी तो आपको एलीगेंट व स्टाइलिश लुक मिलेगा।

PunjabKesari

PunjabKesari

ऐसे बनाएं स्टाइल

ऐसा जरूरी नहीं कि डीप नैक ब्लाऊज या फिर हाई स्लिट गाऊन ड्रैसेज ही आपको शादी में स्टाइलिश लुक देंगे। आप साड़ी के साथ बोट नैक ब्लाऊज भी पहन सकती है तथा हाई वेस्ट लहंगे में भी अपना स्टाइल बरकरार रख सकती हैं। यूं तो इन दिनों ऑफ शोल्डर, स्लिट एवं डीप नैक ट्रैंड में इन है लेकिन बहन या ब्रेस्ट फ्रैंड की शादी में भागदौड़ करनी पड़ती है। ऐसे में इस तरह के आऊटफिट्स स्टाइल की बजाए आफत बन जाते हैं। ऐसे में अच्छा होगा कि आप लाइटवेट व कंफर्टेबल ड्रैस का चुनाव करें।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

चांदनी की छटा

शादियों में ब्राइट कलर्स तो सभी पहनते हैं लेकिन अपनी बहन या दोस्त की शादी में आप व्हाइट कलर का ऑप्शन भी चुन सकती हैं। मगर इस बात का ध्यान रखें कि शादी जैसे मौके पर बिल्कुल व्हाइट कलर ना पहनें। आप व्हाइट लहंगा, साड़ी या अनारकली जो भी पहनना हो, वह हैवी बॉर्डर या एंबैलिश्ड वर्क वाला हो। आप रैड, ब्लू या ग्रीन कलर के कॉम्बिनेशन के साथ भी इन्हें पहन सकती हैं। इसके साथ सिल्वर या डायमंड की लाइट वेट ज्यूलरी पहनें।

PunjabKesari

Picture credit: Hitched & Clicked

Related News