03 MAYFRIDAY2024 8:04:39 PM
Nari

बेस्ट फ्रेंड की शादी में बिखेरना है जलवा तो इस तरह से करें Makeup, नहीं हटेगी किसी की नजर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 30 Jul, 2023 10:27 AM
बेस्ट फ्रेंड की शादी में बिखेरना है जलवा तो इस तरह से करें Makeup, नहीं हटेगी किसी की नजर

अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में हर लड़की काफी तैयार होकर महफिल की जान बनना चाहती है। सब की नजर दुल्हन की सहेली पर होती ही है तो ऐसे में बहुत जरूरी है की खूबसूरत ड्रेस के साथ अच्छा मेकअप भी हो, तभी तो आप हर कोई आपको मुड़-मुड़कर देखेगा। अच्छे मेकअप वही होता है तो ट्रेंडिंग होने के साथ-साथ लंबा टिके और जो आपको सूट भी करे। आइए आपको बताते हैं सही मेकअप करने की टिप्स...

ग्लॉसी लुक

आजकल तो ग्लॉसी मेकअप का बहुत ज्यादा चलन है। अगर आप ग्लोडन रंग से अपने मेकअप को कवर करना चाहती हैं तो इस बात का ध्यान रखें की न्यूज कलर की लिपशेड के साथ ग्लॉस लगाएं। आप बेस मेकअप को भी ड्युई कर सकती हैं। इसके अलावा  अपने लुक को आकर्षक बनाने के लिए कंटूरिंग को शार्प करें, ताकि चेहरा परफेक्ट दिखे।

PunjabKesari

न्यूड मेकअप

आजकल न्यूड मेकअप बहुत ट्रेंड में है। ये देखने में काफी क्लासी लगता है। न्यूड लुक का चयन करते समय इसका शेड आपके चेहरे के हिसाब से ही हो। इस लुक में आप अपनी आंखों को शिमरी लुक दे सकती हैं।

PunjabKesari

बोल्ड लिप्स

बोल्ड लुक मेकअप आपको काफी आकर्षक बना सकता है। अगर आपको डार्क लिपस्टिक लगाना पसंद करती हैं, तो मेकअप लाइट रखें। बोल्ड लिप्स के साथ आप अपनी आंखों के लिए शैम्पेन गोल्डन कलर का इस्तेमाल कर सकती हैं।

PunjabKesari

आउटफिट के हिसाब से करें मेकअप

अपने मेकअप का चयन करते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि ये आपके आउटफिट से मैच कर रहा हो। अगर डार्क रंग के आउटफिट के साथ डार्क रंग का ही मेकअप करेंगी तो ये अच्छा नहीं लगेगा।

Related News