19 APRFRIDAY2024 12:14:52 AM
Nari

तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए! Tejasswi Prakash से लें परफेक्ट गर्लफ्रेंड बनने के टिप्स

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 10 Jun, 2023 02:59 PM
तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए! Tejasswi Prakash से लें परफेक्ट गर्लफ्रेंड बनने के टिप्स

नागिन तेजस्वी प्रकाश और एक्टर करण कुंद्रा काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकत बिग-बॉस 14 के घर पर हुई थी और उसके बाद से दोनों बस एक-दूजे में खो गए। दोनों खुलम-खुला प्यार कर रहे हैं और एक-दूसरे की बहुत केयर करते हैं। लेकिन यहां पर अगर आप गौर करो तो अक्सर रिश्ते में लड़के ज्यादा effort लगाते हैं और express भी करते हैं, लड़कियां शर्माती हैं और थोड़ा पीछे ही रहती हैं। लेकिन तेजस्वी थोड़ी हटके है और उसमें परफेक्ट गर्लफ्रेंड के सारे गुण है, तभी तो करण कुंद्र उन पर मर मिटे। अगर आप भी बर्थडे गर्ल तेजस्वी की तरह अपने पार्टनर के लिए परफेक्ट गर्लफ्रेंड बनना चाहती हैं तो इन टिप्स को फॉलो करें...

पार्टनर से शेयर करें बातें

अगर आप अपने पार्टनर की किसी बात को लेकर उदास हैं तो आप उस वजह को अपने भीतर रखने से बचें। इस स्थिति से बचने के लिए बहुत जरूरी है कि आप एक दूसरे से बात करें। जैसे तेजस्वी करती हैं। अपने उनके वीडियो में देखा होगा कि वो अपने पार्टनर से कितनी फ्रेंक है। किसी भी रिश्ते में बातचीत बहुत जरूरी है वरना यह खराब हो सकता है। लगातार एक-दूसरे से लड़ने के बजाय बातचीत करें। ऐसा जरूरी नहीं कि आपका बॉयफ्रेंड आपकी हर बात को बगैर कहे ही समझ जाये। ऐसी स्थिति में आप अपने पार्टनर को खुद ही बता दें या उसे समझने का मौका दें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

एक दूसरे से रहें क्लीयर

रिश्ते में गर्लफ्रेंड - बॉयफ्रेंड दोनों को एक दूसरे से काफी उम्मीदें होती हैं। इसलिए सबसे पहले इस पर बातचीत जरूर करें कि आप एक-दूसरे से क्या चाहते हैं।  लेकिन अगर आप अपने रिश्ते में अपेक्षाएं रखती हैं तो कोशिश करें कि आपकी अपेक्षायें ज्यादा बड़ी ना हों।आपके पार्टनर की भी कुछ प्राथमिकताएं हो सकती हैं, जिनकी अपेक्षा वह आपसे करते हैं। अगर वो अपेक्षायें आपको पर्याप्त तर्कसंगत लगती हैं तो आप भी उन्हें सपोर्ट कर सकती हैं।

खुद को भी दें समय

आप किसी भी रिश्ते में आने के बाद अपने आप को बदलने की कोशिश ना करें। खुद को भी समय दें जैसे तेजस्वी करती हैं। वो अपने सहेलियों को भी समय देती हैं, उनके साथ Outing पर जाती है। ऐसे रिश्ते में ताजगी भी बनी रहती है और आपके पार्टनर को भी घुटन महसूस नहीं होगी।

बाउंडरी सेट कर लें

कभी-कभी रिश्ते में खुद के लिए अलग समय निकलना कई महिलाओं को मुश्किल काम लगता है। लेकिन यह बहुत जरूरी है, आपको अपनी अहमियत समझनी होगी और कुछ चीजों को ना कहना भी सीखना होगा। अगर आपका साथी आपकी बात नहीं मानता तो भी अपनी आवश्यकता के अनुसार रहें और उनके लिए लड़ना सीखें। अगर आप किसी भी मामले में अपनी असहमती जाहिर करती हैं तो अपने पार्टनर के लिए अपनी राय न बदलें। तेजस्वी की करण के साथ Understanding बहुत अच्छी है।

Related News