27 MAYWEDNESDAY2020 3:55:12 PM
Nari

टिक-टॉक स्टार को वीडियो बनाना पड़ा महंगा, राष्ट्रीय महिला आयोग तक पहुंचा मामला

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 May, 2020 04:25 PM
टिक-टॉक स्टार को वीडियो बनाना पड़ा महंगा, राष्ट्रीय महिला आयोग तक पहुंचा मामला

आजकल टिक टॉक लोगों का सबसे मन पंसदीदा मनोरंजन का साधन बन चुका है। लोग आजकल घरों पर टिक टॉक देखना ज्यादा पंसद करते है लेकिन हाल ही में टिक टॉक स्टार फैजल सिद्दीकी ने एक ऐसी वीडियो बनाई की उनकी मुश्किलें बढ़ गई है। 

PunjabKesari

उनके फैंस उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं और इसका कारण है फैजल की बनाई विडियो जी हां। ये मामला एक वीडियो से जुड़ा है जिसमें वो लड़कियों पर एसिड अटैक डालने को प्रोमट कर रहे हैं हालाकि ये वीडियो अब टिक टॉक से हटा दिया गया है। 

PunjabKesari

वीडियो में वे लड़की पर एसिड के तौर पर पानी फेंकते है और लड़की से कहते है कि उसे दूसरे लड़के के लिए छोड़ दिया। अब इस वीडियो के बाद जहां लोग उनको काफी बातें सुना रहे हैं वहीं ये मामला राष्ट्रीय महिला आयोग तक पहुंच चुका है। 

सबसे पहले बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह ने इसकी शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा से की जिसके बाद उन्होंने कहा कि वे इस मामले को पुलिस तक लेकर जाएंगी। रेखा ने ट्वीट कर कहा,' उन्होंने महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिख कर फैजल के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है। इतना ही नही उन्होंने टिक टॉक को भी पत्र लिखा कि वे उसे टिक टॉक से भी ब्लॉक करें।

Related News