16 JUNSUNDAY2024 9:34:28 PM
Nari

हीरे की अंगूठी,डिजाइनर घड़ी... कीमती समान से भरा यात्री का सूटकेस चुराकर भागी ये कर्मचारी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 May, 2024 10:42 AM
हीरे की अंगूठी,डिजाइनर घड़ी... कीमती समान से भरा यात्री का सूटकेस चुराकर भागी ये कर्मचारी

हीथ्रो कर्मचारी ने एक यात्री का सूटकेस चुरा लिया और उसमें से 29,000 पाउंड मूल्य के आभूषण लूट लिए।  इस कर्मचारी ने पिछले साल 20 जनवरी को 500 पाउंड नकद, रे बैन धूप का चश्मा, एक डिजाइनर घड़ी और हीरे की अंगूठी के साथ डिजाइनर हैंडबैग निकालने से पहले बैग को टर्मिनल 2 से दूर ले गई और इसे कहीं छिपा दिया। 

PunjabKesari
रिपोर्ट के अनुसार यात्री संध्या गुनेश और उनके साथी मॉरीशस में छुट्टियां मनाकर  पहुंचे थे और जब वे हवाईअड्डे से बाहर निकले तो अपना हाथ का सामान ट्रॉली पर रखना भूल गए और थकान महसूस कर रहे थे। जब वह नींद से जागे तो उन्हें मालूम हुआ कि सामान उनके पास नहीं है। शिकायत देने पर पुलिस को बुलाया गया सीसीटीवी जांचने पर स्टैंकिया सूटकेस लेकर भागते हुए नजर आई।

PunjabKesari
46 वर्षीय महिला को  वेम्बली में हैटन रोड पर उसके घर से गिरफ्तार किया गया था, जहां उसने दावा किया था कि आभूषण उसके हैं, और सूटकेस का टैग हटाकर यह दिखावा किया कि बैग भी उसका है। घर और कार्यस्थल के लॉकर की तलाशी के बाद वह सारी वस्तुएं मिल गईं जो यात्री की थी। हालांकि 3,000 डॉलर की हीरे की अंगूठी और कुछ पैसे गायब थे। कोट में पेश होने के दौरान महिला ने बताया कि-  वह मुश्किल समय से गुजर रही थी।

PunjabKesari
महिला ने बताया कि- तलाक के कारण वह परेशान थी, उस पर काफी कर्ज हो गया था, लेकिन वह "कड़ी मेहनत करने वाली" और "ईमानदार महिला" थी। वह यह बताने में असमर्थ थी कि उसने ऐसा क्यों किया। स्टैनकिया को 12 महीने की सजा सुनाई गई और 12 महीने के लिए निलंबित कर दिया गया और उसे 15 पुनर्वास गतिविधि आवश्यकता दिनों और छह महीने के मानसिक स्वास्थ्य उपचार की आवश्यकता को पूरा करना होगा। उसे लागत या मुआवज़ा देने का आदेश नहीं दिया गया था।
 

Related News