29 APRMONDAY2024 4:16:00 AM
Nari

ये इशारे बताएंगे कि लड़के को हो गया है आप से प्यार

  • Updated: 25 Jan, 2018 05:08 PM
ये इशारे बताएंगे कि लड़के को हो गया है आप से प्यार

कई बार किसी को देखकर लगता है कि वह आपको पसंद या आपसे प्यार करता है। आप इसी सोच में रहते हैं कि क्या सच मे एेसा है कि यह सिर्फ आपका एक वहम है। इस स्थिति में आपकी दुविधा यह होती है कि आप सीधा जा कर उनसे इस बारे में पुछ भी नहीं सकते। अगर आप भी इस बात को लेकर कन्फ्यूजन में हैं कि क्या वो लड़का सच्च में आपको पसंद करता हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको कुछ एेसी बातों के बारें में बताएंगे जिनसे आपको पता चल जाएेगा कि वह  आपसे प्यार करने लगा है।


1. इशारों को जरा समझें
कोई हर समय आपके इर्द-गिर्द घुमे, आपकी हर बात माने, आपसे बात करना का बहाना ढूंढते हैं तो  इसका मतलब यह है कि वह आपको पसंद करता है। यह पसंद धीरे- धीरे प्यार में बदल रही है। यह जानने के लिए उनकी बातों और इशारों पर ध्यान दें।

2. आपके लिए प्लान बदलना

PunjabKesari
जब कोई किसी से मन ही मन में प्यार करता है तो उसकी सहायता करने के लिए हमेशा तैयार रहता है। उसकी मदद करने के लिए कई बार पहले से तय प्लान को भी बदल सकत देते हैं।
 

3. अहमियत जताना
मैसेज, फोन या इमेल के जरिए भी कर खुद की अहमियत का अहसास भी करवाता है। हर रोज आपसे मिलना या आपको फोन करके आपके जीवन में उसकी क्या महत्वता है इस बात के बारे में जानने की कोशिश करता है।

 

4. सपनों के बारे में बात करना

PunjabKesari
लड़का अपने जीवन में आगे क्या करना चाहता है। उसके क्या सपने हैं इसके बारे में सिर्फ उसी लड़की से बात करता है, जिससे वह सच्च में प्यार करता हो।उसके साथ जीवन बीताना चाहते हैं। अगर कोई आप से एेसी बात करें तो हो सकता है कि वह आपको पसंद कर रहा हो।

 

5. राय को सम्मान देना
बहुत कम बार एेसा होता है कि कोई आपकी राय का सम्मान करे। अगर कोई लड़का आप से राय मागंता और उस राय का सम्मान करता है तो इसका मतलब वह उसका झूकाव आपकी तरफ हो रहा है।

 

6. खुशी का ख्याल करना
आपकी हर बार आपकी पसंग को ध्यान में रखकर कमा करना। वह काम ज्यादा करना जिससे आरको खुशी मिलेे। जैसी की लड़कियों को शॉपिंग करना बहुत पंसद होता है लेकिन लड़को थोड़ा बोरिंग लगता है लेकिन फिर भी अगर वह आपके साथ जाए तो वह सच में आपसे प्यार करता है।

7. सब कुछ जानना चाहेंगे

PunjabKesari
जब कोई लड़का आपकी पसंद न पसंद बचपन, यार-दोस्तों जैसी छोटी से छोटी बात का पता करना भी इस बात की ओर इशारा करता है कि वह आपके साथ जिंदगीं बीताना चाहता है।

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News