28 APRSUNDAY2024 1:09:36 PM
Nari

सलमान-शाहरुख को छोड़ Google पर सर्च हुए ये सेलेब्स, इंटरनेट का सिस्टम किया Hang

  • Edited By palak,
  • Updated: 12 Dec, 2023 05:35 PM
सलमान-शाहरुख को छोड़ Google पर सर्च हुए ये सेलेब्स, इंटरनेट का सिस्टम किया Hang

साल खत्म होने वाला है ऐसे में पूरे साल में कुछ ऐसे बॉलीवुड सेलिब्रिटज रहे हैं जिन्होंने लोगों के दिल-दिमाग में अपना खास जगह बनाई है। कभी किसी की शादी तो कभी किसी की जीत को फैंस ने मिलकर सेलिब्रेट  किया है। इन सेलिब्रिटीज के बारे में जानने के लिए फैंस ने इन्हें गूगल पर कफी सर्च भी किया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि ऐसे टॉप 2 सेलिब्रिटीज कौन थे जिन्होंने फैंस का दिल जीत लिया है। 

कियारा अडवाणी 

सबसे पहले बात अगर फीमेल स्टार्स की करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। उनकी शादी खूब चर्चा का विषय रही है। कियारा ने फरवरी 2023 में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड सिद्धार्थ मल्हौत्रा के साथ सात फेरे लिए हैं। दोनों की शादी काफी रॉयल तरीके से हुई है। इस रॉयल शादी का गवाह जैसलमेर का सूर्यगढ़ फोर्ट बना है। इसके अलावा कियारा ग्लोबली सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस में भी एकलौती भारतीय रही हैं। विश्व स्तर पर भी खोजी जाने वाली लिस्ट में जेरेमी रेनर का नाम भी शामिल रहा है। 

PunjabKesari

एल्विश यादव 

मेल सेलिब्रिटीज की बात करें तो फेमस एक्टर को पछाड़ते हुए यूट्यूबर एल्विश यादव ने भी टॉप किया है। आपको बता दें कि एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी। बावजूद इसके भी उन्होंने रिकॉर्डतोड़ वोट्स के साथ जीत हासिल की है। एल्विश की जीत ने पूरे सिस्टम को हिला दिया था। उन्हें हरियाणा सरकार की ओर से भी सम्मान दिया गया था। एल्विश को लाखों लोग भी फॉलो करते हैं। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ मल्हौत्रा

एल्विश के अलावा गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी सिद्धार्थ मल्हौत्रा रहे हैं। एक्टर की फिल्म मिशन मजनू रिलीज हुई थी। ऐसे में उन्हें इस साल लोगों ने गूगल पर काफी सर्च किया है। 

PunjabKesari

Related News