20 JUNSUNDAY2021 10:53:21 PM
Nari

Mother's Day Special: बच्चों की परवरिश के लिए इन एक्ट्रेस ने नहीं की दूसरी शादी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 May, 2021 06:14 PM
Mother's Day Special: बच्चों की परवरिश के लिए इन एक्ट्रेस ने नहीं की दूसरी शादी

मां वो हैं जो सब कुछ सहन कर लेती है लेकिन अपने बच्चों पर आंच नहीं आने देती.. फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत कुछ सहा लेकिन बच्चों पर इसका असर नहीं होने दिया। तलाक के बाद वह खुद अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं और बच्चों की खातिर उन्होंने दूसरी शादी भी नहीं की हालांकि इनके पति दूसरी शादी कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। चलिए मदर्स डे के मौके पर हम आपको उन स्टार मॉम से ही मिलाते हैं।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर का पति संजय बहुत मारपीट करता था और उसके अन्य महिलाओं के साथ संबंध भी थे। बड़ी मुश्किल से करिश्मा इस माहौल से बाहर आई। करिश्मा के पति संजय ने प्रिया से शादी कर ली लेकिन करिश्मा आज भी सिंगल है। वह अपने बच्चों की परवरिश पर ज्यादा फोकस करती है।

मलाइका अरोड़ा

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी सिंगल मदर है। मलाइका ने अरबाज खान से तलाक ले लिया लेकिन दूसरी शादी नहीं की।

अमृता सिंह

अमृता सिंह सैफ अली खान की पहली पत्नी है। तलाक के बाद सैफ अली खान ने जहां करीना कपूर से दूसरी शादी की और अब दोनों के 2 बेटे भी हैं वही अमृता ने अभी तक शादी नहीं की। सारा और इब्राहिम की परवरिश में अमृता इस कदर बिजी हो गई कि उन्हें दूसरी शादी करने का ख्याल ही नहीं आया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

रीना दत्ता

रीना दत्ता एक्टर आमिर खान की पहली पत्नी है। रीना से तलाक के बाद आमिर ने किरण राव से दूसरी शादी कर ली वही रीना अकेले ही जिंदगी बिता रही है। रीना ने अपने बच्चों के लिए आमिर की दूसरी शादी स्वीकार की।

चित्रांगदा सिंह

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने भी साल 2015 में पति ज्योति रंधावा से तलाक ले लिया था। अब एक्ट्रेस अकेले ही अपने बेटे की परवरिश कर रही है।

आरती बजाज

आरती बजाज अनुराग कश्यप की पहली पत्नी है। दोनों ने 9 साल डेटिंग के बाद शादी की थी। इनकी एक बेटी भी है आलिया लेकिन बेटी के पैदा होने के बाद दोनों में अनबन रहने लगी। फिर अनुराग ने कल्कि से शादी कर ली लेकिन आरती अपनी बेटी की परवरिश में बिजी हो गई।

कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा सेन शर्मा ने रणवीर शौरी के साथ शादी की थी। शादी से पहले ही वो प्रेग्नेंट थी और 6 महीने बाद उन्होंने बेटे को जन्म दिया। अब दोनों का तलाक हो चुका है। कोंकणा ने अभी तक दूसरी शादी नहीं की।

महिमा चौधरी

एक्ट्रेस महिमा चौधरी एक बेटी की मां है और उनका पति बॉबी से तलाक हो चुका है। बेटी की परवरिश के लिए महिमा ने दूसरी शादी नहीं की।

पूजा बेदी

पूजा बेदी ने फरहान फर्नीचरवाला से शादी की थी। शादी के बाद पूजा ने दो बच्चों को जन्म दिया। कुछ साल बाद दोनों का तलाक हो गया।

उर्वशी ढोलकिया

टीवी की कमोलिका यानि की उर्वशी ढोलकिया 2 बेटों की मां है। 17 साल की उम्र में वो मां बन गई थी। बेटों की परवरिश के लिए वह अपनी लाइफ में आगे नहीं बढ़ी।

Related News