02 MAYTHURSDAY2024 7:26:32 AM
Nari

Trollers की लगी मौज...अंबानी के इवेंट में पहुंचे सितारों का यूं उड़ाया गया मजाक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Apr, 2023 02:57 PM
Trollers की लगी मौज...अंबानी के इवेंट में पहुंचे सितारों का यूं उड़ाया गया मजाक

देशी-विदेशी कलाकारों, धर्म गुरुओं, स्पोर्ट्स और बिजनस जगत से जुड़ी बड़ी हस्तियों को एक साथ देखने का मौका मिला नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्चिंग कार्यक्रम के दौरान। यह कहना गलत नहीं होगा किये सांस्कृतिक केंद्र सितारों से जगमगा उठा, हर तरफ बस सितारे ही सितारे दिखाई दे रहे थे। 

PunjabKesari
बॉलीवुड ही नहीं एमा चेम्बर्लेन, जीजी हदीद जैसी हॉलीवुड कलाकारों ने  भी लाइमलाइट लूटने का काम किया। ‘इंडिया इन फैशन' शो के शुभारंभ में  शाहरुख खान, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा जोनस और हॉलीवुड अभिनेत्री जेंडाया, अभिनेता टॉम हॉलैंड और पेनेलोप क्रूज सहित सिनेमा जगत की विभिन्न हस्तियां शामिल रहीं।

PunjabKesari
जहां कुछ सेलेब्स का लुक  पसंद किया गया तो वहीं कुछ को अपने आउटफिट और हरकतों के कारण  खूब सुनना पड़ा। 

PunjabKesari
सबसे पहले बात करते हैं काजल की बेटी काजोल की बेटी न्यासा देवगन की जिसे सबसे ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। मां के कहने के बाद भी न्यासा ने उनकी बात नहीं मानी और आगे चली गई। ऐसे में लोगों ने उन्हें नशेड़ी बता डाला। 

PunjabKesari
सुपरमॉडल Gigi Hadid को भी सोशल मीडिया वपर खूब Troll किया जा रहा है।  

PunjabKesari
एक तस्वीर में सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा निक का हाथ पकड़े ऑटो रिक्शा से उतरती नजर आ रही हैं, ऐसे में उनसे ज्यादा रिक्शा चलाने वाला ज्यादा वायरल हुआ।

PunjabKesari
आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दिग्गज अदाकारा रेखा की बॉन्डिंग भी लोगों को रास नहीं आई। कुछ ने तो यह भी बोल दिया कि दादू अमिताभ बच्चन को भी ले आना था। 

PunjabKesari
 एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की इस सिल्वर कलर की ड्रेस का भी खूब मजाक उड़ाया गया। 
 

Related News