03 MAYFRIDAY2024 11:04:42 AM
Nari

बेटी की शादी का सपना हुआ चूर-चूर! बैंक में रखा 18 लाख कैश चट कर गया दीमक

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 Sep, 2023 11:21 AM
बेटी की शादी का सपना हुआ चूर-चूर!  बैंक में रखा 18 लाख कैश चट कर गया दीमक

लोग पैसों को सुरक्षित रखने के लिए उन्हें बैंक में जमा करते हैं। लेकिन इस बार बैंक से ही बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक ग्राहक द्वारा जमा नकदी को दीमक चट कर गए। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने। मुरादाबाद स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की एक ब्रांच से एक मामला सामने आया है, जहां जेवर और कीमती सामान रखने वाले बैंक के लॉकर में एक महिला ने 18 लाख रुपये रखे थे जिसमें दीमक लग गई और सभी 18 लाख रुपये खत्म हो गए। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला....

PunjabKesari

छोटी बेटी की शादी के लिए जमा किए थे पैसे 

 आशियाना निवासी अलका पाठक ने छोटी बेटी की शादी के लिए जेवरात और 18 लाख रुपए बीते साल अक्टूबर में बैंक ऑफ बड़ौदा की रामगंगा विहार शाखा के लॉकर में रख दिए थे। इसी बीच, बैंक स्टाफ ने अलका को एग्रीमेंट रिन्यूअल और केवाईसी के लिए बुलाया। जब अलका  बैंक गई और लॉकर खोला तब देखा कि दीमक सभी 18 लाख के नोटों को खा चुकी हैं को उनके होश उड़ गए। परेशान होकर उन्हेंने ब्रांच मैनेजर से शिकायत की जिसके बाद बैंक में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

अलका को नहीं पता था कि लॉकर में नहीं रख सकते पैसे 

अलका का कहना है कि पिछले साल उन्होंने उनकी बड़ी बेटी की शादी हुई थी, तो मेहमानों की तरफ से लिफाफों में रखे पैसे मिले थे। साथ में एक छोटे से बिजनेस और ट्यूशन पढ़ाने से भी कुछ पूंजी जमा होई थी, जिस सब को मिलाकर करीब 18 लाख रुपये हुए थे जो पिछले साल अक्टूबर को लॉकर में जेवर के साथ रख दिए थे। अलका का कहना है कि उन्हें पहले से यह बात नहीं पता थी। न ही उन्होंने कहीं पढ़ा था कि लॉकर में पैसे नहीं रख सकते हैं। उन्होंने खुद ही लॉकर में जेवर के साथ 18 लाख रुपए रख दिए थे। वहीं बैंक के ब्रांच मैनेजर का महिला कस्टमर से कहना है कि इस मामले की जांच कर रिपोर्ट भेजी है। रिपोर्ट आने के बाद कोई जानकारी साझा की जाएगी।

PunjabKesari

 

Related News