03 MAYFRIDAY2024 12:59:26 AM
Nari

34 साल की Tamannaah Bhatia के चेहरे से टपकता है नूर, इस्तेमाल करती हैं ये नेचुरल फेस पैक

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 21 Dec, 2023 01:56 PM
34 साल की Tamannaah Bhatia के चेहरे से टपकता है नूर, इस्तेमाल करती हैं ये नेचुरल फेस पैक

 तमन्ना भाटिया ने पहले साउथ इंडस्ट्री और फिर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। वहीं खूबसूरती में भी उनका कोई जवाब नहीं है। 34 साल की उम्र में भी उनकी स्किन मक्खन सी सॉफ्ट है और फाइन लाइन्स का तो दूर- दूर नमो- निशान तक नहीं है। बिना मेकअप के भी उनकी स्किन बेहद ग्लोइंग है। इसके लिए वो महंगे ट्रीटमेंट का इस्तेमाल नहीं करती है, बल्कि घरेलू नुसखों का इस्तेमाल करती हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

तमन्ना भाटिया के ब्यूटी सीक्रेट्स

नेचुरल फेस पैक का करती हैं इस्तेमाल

उनकी हेल्दी और ग्लोइंग स्किन का राज है ढेर सारा पानी। वो खूब पानी पीती है और हेल्दी डाइट लेनी है। इसमें हरी सब्जियां, जूस आदि शामिल हैं। इसके साथ ही स्किन को हेल्दी रखने के लिए कई तरह के फेस पैक जैसे बेसन, हल्दी, दही का फेस पैक , दही और चना दाल का पेस्ट तैयार करके अपने चेहरे पर लगाती हैं।

PunjabKesari

स्किन मॉइश्चराइजर का करती हैं इस्तेमाल

तमन्ना अपनी स्किन का खास ख्याल रखती हैं। इसके लिए ज्यादातर प्राकृतिक चीजों का इस्तेमाल करती हैं। अपनी त्वचा को हाइड्रेट रखने के लिए स्किन मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं।

चेहरे को करती हैं क्लिंज 

मेकअप का इस्तेमाल वो बहुत कम करती हैं। शूटिंग के दौरान ही आप उन्हें मेकअप में देख सकते हैं, लेकिन घर पर रहने पर वे बेहद कम मेकअप में रहती हैं। शूटिंग करके घर आने के बाद वे मेकअप उतारना नहीं भूलती हैं। रात में बेड पर जाने से पहले वे चेहरे को क्लिंज करती हैं। फिर मॉइश्चराइजर अप्लाई करती हैं।

PunjabKesari

एलोवेरा जेल

शायद आपको ये पता नहीं होगा कि तमन्ना अपनी त्वचा पर एलोवेरा जेल का भी इस्तेमाल करती हैं। इससे स्किन मुलायम, स्वस्थ बनी रहती है। इससे त्वचा तरोताजा रहता है।

PunjabKesari

प्याज का रस करती हैं इस्तेमाल

ये तो रही त्वचा की देखभाल की बात, जब बालों के केयर की बात आती है, तो वे तेल लगाना नहीं भूलती। बाल टूट- झड़े ना, इसके लिए वे प्याज का रस भी लगाती हैं। प्याज के रस से बाल झड़ने बंद होते हैं, बालों का विकास होता है और बाल जड़ से मजबूत होता है।

Related News