06 SEPFRIDAY2024 3:26:05 PM
Nari

अनंत की दुल्हन राधिका से लें Bridal Beauty Tips, चेहरे पर दिखेगा कमाल का ग्लो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Jul, 2024 12:30 PM
अनंत की दुल्हन राधिका से लें Bridal Beauty Tips, चेहरे पर दिखेगा कमाल का ग्लो

अंबानी परिवार में होने जा रही ग्रैंड वैडिंग का सभी को बेसर्बी से इंतजार है। खासकर सभी की निगाहें दुल्हन बनने जा रही राधिका और उनकी खूबसूरती पर टिकी हैं। अंबानी परिवार की छोटी बहू का हर फंक्शन में अलग ही ग्लो देखने को मिल रहा है। अगर आप भी जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं तो हम आपको राधिका के कुछ  ब्यूटी सीक्रेट्स  बताने जा रहे हैं , जिसे फॉलो कर आप भी अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगा सकता हैं।

PunjabKesari
त्वचा का रखें खास ख्याल

राधिका इस विचार पर दृढ़ हैं कि सुंदरता एक ठोस त्वचा देखभाल दिनचर्या से शुरू होती है। वह स्वस्थ चमक बनाए रखने के लिए दैनिक सफाई, टोनिंग और मॉइस्चराइजिंग की आवश्यकता पर जोर देती हैं। इसके साथ ही वह अपनी त्वचा को साफ रखने के लिए नियमित रूप से फेस मास्क का भी इस्तेमाल करती हैं।

PunjabKesari
हाइड्रेशन ज़रूरी

चमकदार त्वचा पाने के लिए राधिका के लिए हाइड्रेशन बहुत ज़रूरी है। वह त्वचा की चमक बनाए रखने के लिए हर दिन ढेर सारा पानी पिती हैं। इससे न केवल उनकी त्वचा की बनावट में निखार आता है, बल्कि उनके शरीर से विषैले पदार्थ भी बाहर निकलते हैं, जिससे त्वचा की रंगत निखर कर आती है।

PunjabKesari
अच्छी डाइट करें फॉलो

आपका आहार सीधे आपकी त्वचा को प्रभावित करता है। इसलिए राधिका फलों, सब्जियों और प्रोटीन से भरपूर चीजे अपनी डाइट में शामिल करती हैं । एंटीऑक्सीडेंट और विटामिन से भरपूर खाद्य पदार्थों का सेवन करने से उसकी त्वचा स्वस्थ रहती है, जिससे वह अपने बड़े दिन पर शानदार दिखती और महसूस करती है।

PunjabKesari

व्यायाम से कोई समझौता नहीं

राधिका की फिटनेस दिनचर्या  मेंकार्डियो, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और योग का खार रोल है, जो उन्हें फिट और उनकी त्वचा को चमकदार बनाए रखता है। इससे उनके 
शरीर को आकार तो मिलती ही है साथ ही प्राकृतिक रूप से चमकदार रंगत मिलती है।
 

Related News