28 MARSATURDAY2020 8:59:32 PM
Nari

तापसी की बेदाग और निखरी स्किन का राज है ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 16 Feb, 2020 02:25 PM
तापसी की बेदाग और निखरी स्किन का राज है ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स

बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाने वाली तापसी अपनी स्किन केयर को लेकर काफी सेंसिटिव हैं। आपको जानकर शायद हैरानी होगी कि  बीटाउन का फेमस चेहरा होने के बावजूद उन्हें ज्यादा मेकअप करना नहीं पसंद। तापसी अपनी स्किन को ज्यादा से ज्यादा मेकअप फ्री रखना पसंद करती हैं। यंगेस्ट और एनर्जेटिक तापसी अपनी अब तक कि फिल्मों में भी बहुत कम मेकअप में नजर आई हैं। आइए नजर डालते हैं उनकी डेली स्किन केयर रुटीन पर...

Image result for taapsee pannu,nari

ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स

तापसी अपने चेहरे के लिए हमेशा ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स की चूज करती हैं। चेहरे पर ऐलोवेरा लगाना तापसी को बेहद पसंद है। इसके अलावा तापसी दिन में 8 से 9 गिलास पानी पीती हैं। नारियल पानी वह अपनी स्किन के लिए सबसे बेस्ट मानती हैं। चेहरे पर ऐलोवेरा लगाने के साथ-साथ उन्हें ऐलोवेरा जूस पीना भी बहुत पसंद है।

बालों की देखभाल

तापसी के बाल नेचुरली कर्ल हैं, ऐसे में वह रुटीन में हेयर स्पा के जरिए अपने बालों को नॉरिश करती हैं। तापसी महीने में एक बार हेयर स्पा जरुर लेती हैं। उनका हेयर स्पा भी आर्गेनिक बेसड होता है। इसके अलावा बालों तापसी बालों के साथ एक्सपेरीमेंट्स बहुत कम करती हैं, बालों को कलर करवाना या फिर बार बार स्ट्रेट करवाने से वह खास परहेज करती हैं।

Image result for taapsee pannu,nari

एक्सरसाइज

तापसी का कहना है कि चेहरे पर नेचुरल ग्लो और निखार पाने के लिए आपका पसीना बहना बहुत जरुरी है। इसके लिए आपको रुटीन में एक्सरसाइज, वॉक या फिर और कोई भी डांस या फिर ऐरोबिक्स जैसी एक्टिविटी ज्वाइन करनी चाहिए। इससे आप मानसिक तौर पर भी खुश रहेंगी जिसका असर साफ आपके चेहरे पर दिखाई देगा।

क्यों जरुरी है एक्सरसाइज?

तापसी के मुताबिक एक्सरसाइज करने से हमारा खून शरीर में अच्छे से दौरा करता है, जिससे हमारी स्किन नेचुरल तरीके से शाइन करती है। ऐसे में हर रोज आपका एक्सरसाइज करना बेहद जरुरी है। वर्कआउट के अलावा तापसी को स्विमिंग करना भी अच्छा लगता है। तापसी स्वमिंग को अपने आप में पूरा वर्कआउट मानती है, क्योंकि इसे करते वक्त आपकी पूरी बॉडी एक्टिव होती है।

Image result for tapsee doing workout,nari

डाइट भी रखती है खास एहमियत...

स्किन केयर, हेयर केयर और एक्सरसाइज के बाद आती है आपकी डाइट। आप जितना हेल्दी और घर का बना खाएंगे आपकी स्किन उतनी हेल्दी और ग्लोइंग होगी। तापसी ग्लूटन और लैक्टोज से भरपूर चीजें खाने से परहेज करती हैं, जिस वजह से वह मानसिक और शारीरिक दोनों तौर पर फिट फील करती हैं। तापसी रात 8 बजे से पहला अपना लंच कंपलीट कर लेती है। खाने के 2 घंटे बाद वह दूध का 1 गिलास जरुर पीती हैं। 

Image result for taapsee eating ood,nari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News