26 APRFRIDAY2024 6:51:24 PM
Nari

सुष्मिता ने किया खुलासा बॉयफ्रेंड रोहमन ने छुपाई थी उनसे ये बात!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 13 Jun, 2020 11:00 AM
सुष्मिता ने किया खुलासा बॉयफ्रेंड रोहमन ने छुपाई थी उनसे ये बात!

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज में बिजी है। वहीं बात अगर सुष्मिता की पर्सनल लाइफ की करें तो वो अपने रिलेशन को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। सुष्मिता और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है । दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोज साझा करते हैं जिसे उनके फैंस पंसद करते हैं। दुनिया की नजर में दोनों की उम्र में चाहे फासला ज्यादा हो लेकिन दोनों के रिश्ते में ये उम्र कभी नहीं आई लेकिन हाल ही में सुष्मिता ने रोहमन के साथ रिलेशन को लेकर एक खुलासा किया है। 

PunjabKesari
शुरूआत में रोहमन ने छुपाई थी ये बात

सुष्मिता ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके बॉयफ्रेंड रोहमन ने शुरूआत में कुछ कारणों के चलते अपनी उम्र मुझसे छुपाई थी। मैं उनसे पूछती थी कि आपकी उम्र कितनी है? आप बहुत यंग लगते हो और वो कहते थे गेस करो? बाद में मैने महसूस किया कि वह मुझसे कितने यंग है, इसलिए वह इन सब बातों में नहीं पड़ना चाहते थे। मुझे ऐसा लगता है कि हमारा मिलना किस्मत में था। 

PunjabKesari
वहीं आपको बता दें इन दिनों सुष्मिता लॉकडाउन के चलते अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं आए दिन वे वीडियोज भी अपने सोशल मीडिया अंकाउट पर साझा करती हैं।

Related News