23 APRTUESDAY2024 11:30:16 AM
Nari

COVID 19: सुष्मिता बोलीं- सिलेंडर हैं पर भेजूं कैसे? ऑक्सीजन की कमी से डाॅक्टर हुए लाचार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 23 Apr, 2021 12:34 PM
COVID 19: सुष्मिता बोलीं- सिलेंडर हैं पर भेजूं कैसे? ऑक्सीजन की कमी से डाॅक्टर हुए लाचार

देशभर में हर दिन कोरोना वारयस मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। जिस वजह से अस्पतालों में भी ऑक्सीजन की कमी आ गई हैं। इस मुश्किल घड़ी में डाॅक्टर्स भी मरीजों की मदद करने में लाचार दिखाई दे रहे हैं। डाॅक्टरों की ऐसी हालत देख बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के का दिल पिघल गया और उन्होंने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया। एक्ट्रेस ने अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर भिजवाने की घोषणा की है। 

PunjabKesari

सुष्मिता सेन ने एएनआई की एक वीडियो को रीट्वीट किया है। जिसमें दिल्ली के शांति मुकुंद अस्पताल के सीईओ डाॅ. सुनील सागर बता रहे हैं कि अस्पताल में ऑक्सीजन की इतनी कमी आ गई है कि मरीजों की जान पर बन आई है। वह आगे कह रहे हैं कि जो मरीज डिस्चार्ज हो सकते हैं हमने डाक्टर्स को उन्हें डिस्चार्ज करने के लिए कह दिया है। 

 

 

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर लिखा, 'यह दिल तोड़ने वाला है, हर जगह ऑक्सीजन का संकट है। मैंने इस अस्पताल के लिए कुछ ऑक्सीजन सिलेंडरों की व्यवस्था की है, लेकिन दिल्ली से मुंबई तक इसे पहुंचाने का कोई तरीका नहीं मिल रहा है। कृपया इन्हें भेजने में मेरी मदद करें।' 

PunjabKesari

सुष्मिता का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। लोग उनके नेक काम की काफी सराहना कर रहे हैं। सिर्फ सुष्मिता ही नहीं इस संकट के समय में कई स्टार्स दिल खोलकर लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद जो खुद कोरोना पाॅजिटिव निकले हैं वह भी संक्रमित लोगों के लिए बेड और दवा दिलवाने में जुटे हुए हैं।

Related News