29 APRMONDAY2024 5:58:50 AM
Nari

एक्स बॉयफ्रेंड संग किया Sushmita Sen ने पैचअप? दिवाली पार्टी में कोजी होते आए नजर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 08 Nov, 2023 06:30 PM
एक्स बॉयफ्रेंड संग किया Sushmita Sen ने पैचअप? दिवाली पार्टी में कोजी होते आए नजर

एक्ट्रेस सुष्मिता सेना अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव- लाइफ के लिए चर्चा में रहती हैं। पहले जहां उन्हें ललित मोदी के साथ नजदीकियां बढ़ाकर लाइमलाइट बटोरी थी, वहीं अब एक बार फिर से वो अपने एक्स के करीब आती दिख रही हैं। जी हां, दरअसल पिछले दिनों दोनों का एक साथ देखा गया है। फिल्म निर्माता विशाल गुरनानी की दिवाली की पार्टी में दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए। बता दें दोनों कई सालों से एक- दूसरे को डेट कर रह थे और साथ में रह भी रहे थे। लेकिन साल 2021 में दोनों के रिश्ते में दरार आई और दोनों ने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया।लेकिन फिर भी दोनों कई मौकों पर साथ नजर आए और अब कहा जा रहा है कि दोनों में पैचअप हो गया है। 

वायरल हो रहा है दोनों की पार्टी वाली वीडियो

हाल ही में दोनों फिल्म निर्माता विशाल गुरनानी की पार्टी में पहुंचें जहां पैपराजी को दोनों ने जमकर पोज दिए। इस दौरान दोनों बहुत खुश लग रहे थे। एक्ट्रेस ने ब्लैक नेट की साड़ी में बहुत हसीन लग रही थीं, साथ में उन्हें लाइट ज्वेलरी पहनी थी, वहीं रोहमन सफेद कुर्ते पजामे के साथ हरे ब्लेजर में हैंडसम लगे।

PunjabKesari

 

वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस को सीढ़ी उतरने में दिक्कत हो रही थी, तो रोहमन उनकी मदद करते हैं। इस दौरान दोनों की chemistry देखने लायक थी और दोनों बहुत खुश लग रहे थे।

Related News