29 APRMONDAY2024 1:20:42 AM
Nari

सुशांत की मौत का खुलेगा राज! 5 दिनों के लिए NCB हिरासत में सिद्धार्थ पिठानी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 May, 2021 10:59 AM
सुशांत की मौत का खुलेगा राज! 5 दिनों के लिए NCB हिरासत में सिद्धार्थ पिठानी

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में ड्रग मामला सामने आया था। इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बीते दिन सुशांत के दोस्‍त सिद्धार्थ पिठानी को अरेस्ट कर लिया है। सिद्धार्थ पिठानी पर ड्रग सप्लाई करवाने का आरोप लगा है। वहीं एनसीबी ने 5 दिनों के लिए सिद्धार्थ पिठानी को हिरासत में ले लिया है। एनसीबी की टीम ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ पिठानी 5 दिनों के लिए एनसीबी की कस्टडी में हैं। उनसे इस मामले में 1 जून तक सवाल जवाब किए जाएंगे। इससे पहले भी सीबीआई और ईडी सिद्धार्थ से पूछताछ कर चुकी है। सिद्धार्थ ने लगातार अपने बयान बदले हैं जिसे लेकर अब दोबारा पूछाताछ की जाएगी। अगले महीने सुशांत की पहली बरसी है और ऐसे समय में सिद्धार्थ की गिरफ्तारी हुई है। 

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद कई लोगों का नाम सामने आया था। जिसमें सिद्धार्थ पिठानी का नाम भी शामिल था। बताया गया था कि सुशांत के शव को पंखे से लटका हुआ सबसे पहले सिद्धार्थ पिठानी ने देखा था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद पहले मुंबई पुलिस और बाद में पटना पुलिस ने इस मामले की जांच की थी। हालांकि बाद में इस केस को सीबीआई के हवाले कर दिया गया था। सुशांत निधन केस की जांच करते हुए ड्रग्स का एंग्ल सामने आया। इस मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई समेत कई लोगों के गिरफ्तार किया था। 

Related News