04 MARTHURSDAY2021 1:16:27 AM
Nari

सुशांत को खोने के गम से उभर नहीं पाए पिता, हाॅर्ट प्राब्लम के चलते अस्पताल में भर्ती

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Dec, 2020 01:16 PM
सुशांत को खोने के गम से उभर नहीं पाए पिता, हाॅर्ट प्राब्लम के चलते अस्पताल में भर्ती

आज से 6 महीने पहले बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गए थे लेकिन अभी तक एक्टर को न्याय नहीं मिल पाया है। फैंस और परिवार वालों को आज भी विश्वास है कि उनके इकलौते बेटे को जरूर न्याय मिलेगा। मगर अभी तक एक्टर का केस किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाया है। इसी बीच बेटे को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रहे पिता के.के सिंह की तबीयत भी ठीक नहीं चल रही है। 

हार्ट की प्राब्लम से जूझ रहे सुशांत के पिता

सुशांत के पिता इन दिनों फरीदाबाद के एशियन अस्पताल में भर्ती है। खबरों की मानें तो उन्हें हार्ट की प्राब्लम बताई जा रही है लेकिन अभी उनकी हालत स्थिर है। अस्पताल से सुशांत के पिता की तस्वीर सामने आई है। जिसमें उनके साथ सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और नीतू सिंह दिखाई दे रही हैं। 

PunjabKesari

अस्पताल से सामने आई तस्वीर

जून महीने में के.के सिंह ने अपने बेटे को खो दिया। इस गम से वह अभी तक उभर नहीं पाए हैं। वह आए दिन सुशांत को याद कर भावुक हो जाते हैं। 

PunjabKesari

शेखर सुमन लगा रहे न्याय की गुहार

वहीं सुशांत के फैंस और परिवार के अलावा शेखर सुमन भी लगातार एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। शेखर सुमन ने बीते कुछ दिनों पहले ट्वीट करते हुए लिखा था, 'सभी समाचार चैनलों, प्रिंट मीडिया और सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से अपील है कि वे सुशांत की मौत के मामले की फिर से सुनवाई करें और न्याय की मांग करें क्योंकि 'देर से मिला न्याय, न्याय नहीं होता' छह महीने बीत जाने के बाद से मामले को बंद करने की जरूरत है।'

 

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत मुंबई में स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। सुशांत के परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा था एक्टर को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया है। वहीं सुशांत के निधन केस की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। इस केस की जांच में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Related News