01 MAYWEDNESDAY2024 2:36:29 PM
Nari

SSR Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया के खिलाफ दर्ज किया केस

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Aug, 2020 09:51 PM
SSR Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया के खिलाफ दर्ज किया केस

सुशांत केस में सीबीआई तेजी से आगे बढ़ रही है। वहीं अब इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आया है। जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। सुशांत को ड्रग्स देने की बात सामने आने के बाद अब एनसीबी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, जया शाह, श्रुति मोदी और गोवा में रह रहे एक गौरव आर्या नाम के शख्स समेत अन्य ड्रग्स डिलरों की जांच पड़ताल करेगी। 

PunjabKesari

रिया की चैट से मिली ड्रग डीलर की जानकारी

अब इस केस में दिल्ली एनसीबी की आपरेशन टीम मुंबई एनसीबी के साथ मिलकर ड्रग्स के एंगल को जांचेगी। एनसीबी ने इन सभी लोगों के खिलाफ 20, 22, 27, 28, 29 एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। बता दें कि एनसीबी को ईडी के निदेशक ने पत्र भेजा था। सुत्रों के मुताबिक जो पत्र ईडी ने एनसीबी को भेजा था उसमें MDMA ड्रग्स (एक्सटेसी टेबलेट), गांजा और LSD ड्रग्स के नाम लिखे हुए थे। वहीं रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट से ड्रग्स डीलर से जुड़ी कुछ जानकारियां मिली है।

PunjabKesari

सुशांत को चाय-काॅफी में डालकर ड्रग देती थी रिया

यहां तक के कुछ ड्रग डीलर के तो नंबर भी मिले हैं। खबरों की मानें तो ईडी के लेटर के अनुसार रिया की चैट से ऐसा लग रहा था जैसे एक्ट्रेस खुद ड्रग्स का सेवन करती थी और इसे खरीदती थी। रिया की व्हाट्सएप चैट के मुताबिक रिया सुशांत की चाय, काॅफी या पानी में cbd oil यानि एक तरह के गांजे का अर्क डालकर उन्हें देती थी। 

PunjabKesari

हालांकि रिया पर लगे ड्रग्स इस्तेमाल करने के आरोपों को एक्ट्रेस के वकील ने खारिज किया है। रिया के वकील सतीश मानशिंदे का कहना है कि रिया ने अपनी जिंदगी में कभी भी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है। वह इसके लिए ब्लड टेस्ट करवाने के लिए भी तैयार है। 

Related News